दा इंडियन वायर » मनोरंजन » टोटल धमाल, उरी द सर्जिकल स्ट्राइक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : 150 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रहे हैं कदम
मनोरंजन

टोटल धमाल, उरी द सर्जिकल स्ट्राइक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : 150 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रहे हैं कदम

box office collection total dhamal, uri

इंद्र कुमार की नई फिल्म ‘टोटल धमाल’ दर्शकों का काफी पसंद आई है और इसके साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा रही है। फिल्म की स्टारकास्ट में बॉलीवुड के एक से बड़े एक कलाकार जैसे अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफ़री आदि शामिल हैं।

टोटल धमाल‘ फिल्म समीक्षकों के दिल में तो जगह नहीं बना पाई है लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की है। इसने अबतक कुल 132.60 करोड़ की कमाई कर ली है।

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “टोटल धमाल ने धमाल मचाना जारी रखा है। टिकट मूल्य साधारण हैं। सप्ताह 2- शुक्रवार 4.75 करोड़, शनिवार 7.02 करोड़, रविवार 11.45 करोड़, सोमवार 6.03 करोड़, मंगलवार 3.20 करोड़, बुधवार 3 करोड़, वृहस्पतिवार 2.60 करोड़। कुल 132.60 करोड़।”

फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर कई रिकार्ड्स तोड़े हैं। तीन दिनों में इसने 50 करोड़, नौ दिनों में 100 करोड़ और 12 दिनों में 125 करोड़ की कमाई की है। पहले सप्ताह में फिल्म ने 94.55 करोड़, दूसरे में 38.05 करोड़ की कमाई की है।

फिल्म की सफलता पर अपनी ख़ुशी व्यक्त करते हुए अनिल कपूर ने ट्वीट किया है कि, “यह सफलता प्यार और शुभकामनाओं का परिणाम है। महान टीम, कमाल का एडवेंचर।”

फिल्म के तीसरे भाग ने बाकी दी फिल्मों से अच्छा व्यवसाय किया है और यह इंद्र कुमार की 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बन चुकी है।

फिल्म अपने साथ या फिर उसके बाद रिलीज़ हुई कई फिल्मों की तुलना में अच्छी कमाई कर रही है। इसके विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’ भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। रिलीज़ के 8 सप्ताह बाद भी फिल्म सिनेमाघरों में बानी हुई है और किसी भी फिल्म के लिए यह अपने आप में ही एक उपलब्धि है।

आठवें सप्ताह में 3.83 करोड़ की कमाई करने के बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 3.83 करोड़ हो चूका है। फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानने के लिए पढ़ते रहिये द इंडियनवायर हिंदी।

यह भी पढ़ें: आन्टी बुलाए जाने पर करीना कपूर खान ने दिया कठोर जवाब

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!