दा इंडियन वायर » मनोरंजन » रोबोट 2.0, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ने किया 700 करोड़ का आकड़ा पार
मनोरंजन

रोबोट 2.0, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ने किया 700 करोड़ का आकड़ा पार

रोबोट 2.0 ने कमाए 700 करोड़

रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म “रोबोट 2.0” ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाई हुई है। नयी फिल्में रिलीज़ होने के बाद भी, इस फिल्म ने विश्वभर में 700 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म के हिंदी संस्करण ने 183.75 करोड़ रूपये की बॉक्स ऑफिस कमाई कर ली है।

व्यापार विश्लेषक रमेश बाला ने ट्विटर पर इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस फिगर साझा किया है। उन्होंने लिखा-“रोबोट 2.0 ने भारत में कमाए हैं 565 करोड़ रूपये और देश से बाहर 140 करोड़ जिसको मिलाकर इस फिल्म का पूरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बेठता है 705 करोड़ रूपये।”

अब जब ये फिल्म अपने तीसरे हफ्ते में हैं, तो ऐसी संभावना है कि इसकी रफ़्तार कम होने वाली है। इस हफ्ते बादशाह शाहरुख़ खान की फिल्म ‘ज़ीरो’, वरुण तेजा की ‘अन्तरिक्षम 9000 केएमपीएच’ और धनुष अभिनीत फिल्म ‘मारी 2’ के साथ और भी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं।

इस फिल्म में महिला पात्र निभाया है एमी जैक्सन ने। उन्होंने इस फिल्म में एक रोबोट का किरदार निभाया है। यहाँ पर धूम मचाने के बाद अब ये फिल्म, अगले साल चीन में अपना जादू दिखाने के लिए तैयार है।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!