दा इंडियन वायर » मनोरंजन » “रोबोट 2.0” बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 9: दूसरे हफ्ते में भी लहराया जीत का परचम
मनोरंजन

“रोबोट 2.0” बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 9: दूसरे हफ्ते में भी लहराया जीत का परचम

अक्षय कुमार 2.0 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और खिलाडी अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म “रोबोट 2.0” दिन पर दिन कामयाबी की सीढ़िया चढ़ती जा रही है। फिल्म ने हाल ही में, 500 करोड़ का आकड़ा पार किया था और अब ये अपने दूसरे हफ्ते में भी मजबूती से बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है।

“रोबोट 2.0” का हिंदी वर्जन भी खूब कमाल दिखा रहा है। वे जल्द बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ की कमाई करने वाला है। अभी तक इस फिल्म ने 140 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं।

चेन्नई में भी ये उसी रफ़्तार से आगे बढ़ रहा है। व्यापार विश्लेषक रमेश बाला के अनुसार, फिल्म ने अपने 9वे दिन 86 लाख रूपये की कमाई की है।

शंकर निर्देशित ये फिल्म, ऑस्ट्रेलिया और न्यू जीलैंड जैसे देशो में अपनी कामयाबी के झंडे गाड़ रही है।

इस फिल्म को शानदार दृश्यात्मक प्रभाव और शंकर की रचनात्मक दृष्टि के कारण दर्शको का बहुत प्यार मिल रहा है। ये फिल्म सिनेमाघरों में लगातार दर्शको का मनोरंजन कर रही है।

“रोबोट 2.0” जिसमे रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ साथ एमी जैक्सन भी मुख्य भूमिका में हैं, 550 करोड़ के बड़े बजट पर बनी है।

ये ‘रोबोट’ का अगला भाग है जिसमे रजनीकांत के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन ने मुख्य किरदार निभाया था। अब ये फिल्म मई 2019 में चीन में रिलीज़ हो रही है। और सबसे शानदार बात तो ये है कि ये फिल्म लगभग 56,000 स्क्रीन पर रिलीज़ हो रही है।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!