Sat. Jun 15th, 2024

    अर्जुन कपूर इन दिनों आशुतोष गोवारिकर की फिल्म “पानीपत” पर काम कर रहे हैं। फिल्म एक पीरियड-ड्रामा फिल्म है जिसमे उनके साथ कृति सेनन, मोहनीश बहल और संजय दत्त भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    संजय के साथ काम करने पर अपना अनुभव साझा करते हुए, अर्जुन ने I.A.N.S को कहा-“मैंने हाल ही में, उनके साथ फिल्म के कुछ हिस्से शूट किए हैं। वास्तव में उनके साथ काम करने का अच्छा अनुभव रहा है। वह ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हे मैंने एक बच्चे होते हुए देखा है। हम सभी संजू सर को एक अभिनेता और एक स्टार के रूप में देखते हुए बड़े हुए हैं।”

    Image result for अर्जुन कपूर संजय दत्त

    “उनका व्यक्तित्व जीवन से बड़ा है, इसलिए जब आप उनके साथ सेट पर चलते हैं, तो आपको एहसास होता है कि वह जीवन से बड़े क्यों हैं। लेकिन वह एक बच्चे की तरह हैं। वह इतने विनम्र है और जिस तरह से वह आपके साथ बात करते हैं, तो आपको ऐसा महसूस नहीं होता कि वह फिल्म के खलनायक हैं और आप उनके खिलाफ़ हैं क्योंकि वह मेरे गाल खींचना शुरू कर देते हैं। इसलिए, मेरे लिए उनके सामने किरदार में होना बहुत मुश्किल था।”

    “पानीपत” के सेट पर अर्जुन को नाक में चोट लगी थी।

    panipat

    “यह एक एक्शन फिल्म है, इसलिए फिल्म के सेट पर कुछ अच्छे दिन और कुछ बुरे दिन होते हैं। यह चोट उस बुरे दिन का सिर्फ एक हिस्सा है। यह ‘पानीपत’ की अच्छी याद थी और जबकि मैं ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड‘ का प्रचार कर रहा हूँ तो यह चोट हर रोज देखी जाएगी।”

    राज कुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ 24 मई को रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *