दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ठाकरे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: फ़िल्म को मिला गणतंत्र दिवस का फायदा
मनोरंजन

ठाकरे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: फ़िल्म को मिला गणतंत्र दिवस का फायदा

ठाकरे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बाला साहेब ठाकरे की जीवनी पर आधारित फ़िल्म ‘ठाकरे‘ को गणतंत्र दिवस का लाभ मिला है। जहां फ़िल्म ‘महाराष्ट्र’ में शानदार चल रही है वहीं हिंदी वर्जन में भी छुट्टी पर बढ़ोतरी देखने को मिली है।

फ़िल्म और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए फ़िल्म के आंकड़ों की जानकरी दी है। उन्होंने लिखा है कि, “शुक्रवार 6 करोड़, शनिवार 10 करोड़, रविवार 6.90 करोड़ कुल 22.90 करोड़, भारत।”

‘ठाकरे’ कंगना रनौत अभिनीत फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी‘ के साथ रिलीज हुई है, लेकिन दोनों फिल्में एक दूसरे के व्यवसाय को प्रभावित नहीं कर रही हैं। 

बॉलीवुड में में बायोपिक्स का प्रचलन तेज़ी पकड़ रहा है। सूची में नवीनतम शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे पर एक फिल्म है जिसका शीर्षक ‘ठाकरे’ है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुख्य भूमिका निभाई है।

शैली की सफलता के आधार पर, व्यापार विश्लेषकों को उम्मीद थी कि फ़िल्म अपने शुरुआती दिन में 3-4 करोड़ रुपये के लगभग कमा लेगी पर फ़िल्म ने सबकी उम्मीदों से भी ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया है।

ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि, “ठाकरे महाराष्ट्र में मजबूत होगी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक शानदार अभिनेता हैं और फिल्म उनके कंधों पर आगे बढ़ेगी। फिल्म एक दिन में लगभग 3-4 करोड़ रुपये कमाएगी। ”

हिंदी और मराठी दोनों में फिल्माई गई इस फिल्म में बाल ठाकरे की पत्नी मीनाताई की भूमिका में अमृता राव हैं। यह पत्रकार और संसद सदस्य संजय राउत द्वारा लिखा गया है और Viacom18 Motion Pictures और कार्निवल मोशन पिक्चर्स द्वारा समर्थित है।

यह भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने अपने भाई के साथ मिलकर लांच किया अपना प्रोडक्शन हाउस ‘कहानीवाले’

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]