Mon. Oct 3rd, 2022
    स्वरा भाष्कर, प्रोड्यूसर, कहानीवाले

    फ़िल्म अभिनेत्री स्वर भास्कर प्रोड्यूसर बन गई हैं और अपने भाई के साथ मिलकर उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस ‘कहानीवाले’ लांच किया है।

    बोमन ईरानी के बाद, स्वरा भास्कर ने भी एक निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की है और अपने भाई ईशान भास्कर के साथ “कहानीवाले” नामक अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है।

    अपनी कंपनी के माध्यम से, स्वरा का उद्देश्य अच्छी स्क्रिप्ट और फिल्म निर्माताओं का समर्थन करना है जिनकी कहानियां नई और शक्तिशाली हैं।

    स्वरा ने एक बयान में कहा है कि,“कहानीवाले के विचार पर पिछले डेढ़ साल से काम चल रहा है। ‘कहानीवाले’ का उद्देश्य अच्छी स्क्रिप्ट और फिल्म निर्माताओं का समर्थन करना है, जिनके पास नई और शक्तिशाली कहानियां तो हैं, लेकिन उन्हें दिखाने के लिए सही मंच नहीं मिलता है।”

    जिस पर ईशान ने कहा कि, “दिल्ली में हमारे घर पर एक बहुत लोकप्रिय अमृता शेर गिल की पेंटिंग- (Ancient Story Teller) है जो स्वरा और मेरे लिए एक प्रेरणा के रूप में काम करती थी।

    पेंटिंग का मुख्य विचार उन कहानियों को बताना है जो सम्मोहक, ताजा, कच्ची और बाकियों से बहुत अलग हैं। स्वरा और मैं, दोनों ने अच्छी कहानियां बनाने की इच्छा रखते हैं इसलिए, जब ‘कहानीवाले’ को स्थापित करने का अवसर आया, तो यह हमारी दृष्टि में पूरी तरह फिट हो गया।”

    कंपनी के पास अभी कोई परियोजना नहीं है, लेकिन वे इस पर काम कर रहे हैं और बहुत जल्द एक घोषणा करेंगे।

    30 वर्षीय अभिनेत्री ने 2009 में ‘माधोलल कीप वॉकिंग’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। वह बाद में ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय अभिनीत फिल्म ‘गुजारिश’ में नजर आईं। उन्हें 2011 में ‘तनु वेड्स मनु’ में उनकी भूमिका से पहचान मिली।

    वह कई वेब श्रृंखलाओं में भी दिखाई दीं और विभिन्न फिल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए कई प्रशंसाएं हासिल कीं हैं।

    यह भी पढ़ें: मणिकर्णिका सेलिब्रिटी रिव्यु: तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं समीक्षक और स्टार्स

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.