दा इंडियन वायर » मनोरंजन » थोड़ा और करिए सैफ अली खान अभिनीत फिल्म “गो गोवा गॉन 2” को देखने का इंतज़ार
मनोरंजन

थोड़ा और करिए सैफ अली खान अभिनीत फिल्म “गो गोवा गॉन 2” को देखने का इंतज़ार

पिछले साल, 2013 में आई सैफ अली खान अभिनीत फिल्म ‘गो गोवा गॉन‘ के मेकर्स ने पुष्टि की थी कि वह इस ज़ोंबी कॉमेडी फिल्म का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। फिल्म का शीर्षक “गो गोवा गॉन 2: बाबाजी की बूटी” होने की उम्मीद थी जिसमे इस बार किरदार एलियन के साथ नजर आते। हालांकि, DNA की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म जिसकी शूटिंग इस साल मार्च में शुरू होने वाली थी, अब उसे कुछ वक़्त के लिए टाल दिया गया है।

और इसका कारण सैफ नहीं बल्कि फिल्म के निर्माता दिनेश विजन और राज निदिमोरू, कृष्णा डीके हैं।

प्रकाशन को सूत्र ने बताया-“‘निर्माताओं ने सैफ की तारीखों पर भी रोक लगा दी थी, लेकिन अब दिनेश विजन और राज और डीके के बीच की अनबन के बाद फिल्म अधर में है। जिन निर्माताओं ने पहले ‘स्त्री’ (2018) के निर्माण में सहयोग किया था, वे फिल्म पर लाभ के बंटवारे को लेकर विवाद होने के बाद कानूनी लड़ाई लड़ रहे थे। वे इस मुद्दे को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं ताकि सीक्वल पर काम आगे बढ़ सके।”

इस दौरान, सैफ को आखिरी बार गौरव के चावला निर्देशित फिल्म ‘बाज़ार’ में देखा गया था जिसमे उन्होंने शकुन कोठारी नाम के एक चतुर गुजराती व्यापारी का किरदार निभाया था। फिल्म में उनके प्रदर्शन को बहुत सराहा गया था और बॉक्स ऑफिस पर भी इसने ठीक-ठाक कमाई कर ली थी।

अब वह अजय देवगन के साथ फिल्म ‘तानाजी:द अनसंग वारियर‘ में एक विलन की भूमिका में नज़र आयेंगे। और इसके बाद, वह मुकेश छाबड़ा की फिल्म ‘दिल बेचारा’ में एक छोटे से किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!