Sat. Feb 4th, 2023
    kesari movie review

    अक्षय कुमार की फिल्म केसरी 21 मार्च को रिलीज़ होने वाली है और फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। इस इंतज़ार को और भी बढ़ाने के लिए फिल्म के सेलेब्रिटी रिव्यु भी आने लगे हैं।

    समीक्षकों और सेलेब्स के लिए अलग से फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसके बाद लोगों की इसके लिए कमाल की प्रतिक्रिया है। तरण आदर्श ने लिखा है कि, “इतिहास के एक महत्वपूर्ण अध्याय को शानदार ढंग से दर्ज किया गया है… राष्ट्रवाद, देशभक्ति, वीरता, पैमाना और आत्मा-  केसरी में यह सब है… अक्षय के करियर का सर्वश्रेष्ठ अभिनय… अनुराग सिंह का निर्देशन शानदार रहा … मिस नहीं करनी चाहिए।”

    तरण आदर्श ने फिल्म को आउटस्टैंडिंग बताते हुए 4 स्टार्स दिए हैं। शशांक खैतान ने लिखा है कि, “केसरी ‘एक बहुत ही शक्तिशाली, साहस और बलिदान की फिल्म है। अनुराग सिंह की शानदार हिंदी शुरुआत के लिए बधाई। आपने एक अद्भुत दुनिया बनाई है। फिल्म के एक्शन सीक्वेंस और डायलॉग पंच आपको गूजबम्प देते हैं।”

    https://twitter.com/ShashankKhaitan/status/1108210109123985410

    उन्होंने अक्षय कुमार के अभिनय की तारीफ़ करते हुए आगे कहा है कि, “अक्षय सर ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया है। वह ईशर सिंह के चरित्र को जीवंत करते हैं। वह एक्शन दृश्यों में स्वाभाविक है। एक बार भी चिल्लाए बिना, उन्होंने एक शेर का आंदोलन दिखाया। क्लाइमेक्स की लड़ाई में उसकी आँखों में पागलपन शानदार था।”

    https://twitter.com/ShashankKhaitan/status/1108213805677465600

    श्रीधर पिल्लई ने लिखा है कि, “केसरी को अपने देशभक्तिपूर्ण स्वाद और अक्षयकुमार के प्रदर्शन के लिए शुरुआती स्क्रीनिंग से अच्छी रिपोर्ट मिल रही है। सिनेमाघरों में यह 21 मार्च को आ रहा है।”

    ट्रेड एनालिस्ट सुमित कदेल ने लिखा है कि, “केसरी की स्पेशल स्क्रीनिंग कुछ समय पहले हुई थी और मुझे बताया गया है कि यह फिल्म बहुत ही खास है और हमारे इतिहास के बारे में हर भारतीय को गर्वित और सराबोर करेगी, गुरुवार शाम को इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

    वजीर सिंह ने फिल्म के बारे में लिखा है कि, “केसरी सम्मान, साहस और शौर्य और विश्वास के साथ बताई गई है। इस होली रंग केसरी के लिए जाओ।  विजेता, दिल और टिकट काउंटर पर। बधाई।”

    निशांत भूसे ने लिखा है कि, “स्पीचलेस! केसरी गूजबम्प देती है। जो इतिहास में खो गए शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि है।
    अक्षय कुमात द्वारा टॉप नॉच परफॉर्मेंस, सपोर्टिंग कास्ट, टाइट स्क्रीनप्ले और हार्ड-हिटिंग डायलॉग्स। एक उत्कृष्ट कृति।”

    फिल्म में परिणीति चोपड़ा, अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में हैं। अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन और ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। क्या आप इस होली ‘केसरी’ देखने जा रहे हैं? कमेंट करें और हमें बताएं

    यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के 7 गानें जिनके बिना 2019 की होली अधूरी है

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *