Thu. Apr 18th, 2024
    "कहाँ हम कहाँ तुम" प्रोमो: सैफ अली खान ने मजाकिया अंदाज़ में दिया दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर का परिचय

    बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान जल्द टीवी पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं, ये खबर तो आपने अभी तक सुन ही ली होगी लेकिन आज हम आपको उनका प्रोमो भी दिखाने जा रहे हैं। जैसे शाहरुख़ खान ने एकता कपूर के शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के‘ का दर्शको को परिचय दिया था, वैसी बाज़ार अभिनेता भी आगामी शो “कहां हम कहां तुम” का दर्शको को शानदार परिचय देते हैं।

    हाल ही में, शो की मुख्य किरदार दीपिका कक्कड़ ने शो का पहला प्रोमो जारी किया है जिसमे सैफ अपने मजाकिया अंदाज़ से शो के दोनों मुख्य किरदार- सोनाक्षी सिन्हा और रोहित का परिचय करवाते हैं। जहाँ सोनाक्षी के किरदार में दीपिका दिखाई देंगी, वही रोहित का किरदार करण वी ग्रोवर निभा रहे हैं।

    प्रोमो देखने में काफी अच्छा लग रहा है और सैफ की मौजूदगी से इसमें और चार चाँद लग गए हैं। उन्होंने बहुत ही प्यारे तरीके से एक टीवी अभिनेत्री सोनाक्षी और एक सर्जन रोहित की प्रेम-कहानी के बारे में बताया हैं। उन्होंने बताया कि जिनके दिल एक हैं, क्या उनकी दुनिया भी एक हो पाएगी।

    संदीप सिकंद द्वारा निर्मित शो में बिग बॉस 12 फेम रोमिल चौधरी और यह है मोहब्बतें फेम अभिषेक मलिक भी नज़र आयेंगे। दिलचस्प बात ये है कि बिग बॉस 12 में दीपिका ने भी हिस्सा लिया था और वह विजेता बनकर बाहर निकली थी। शो में रोमिल और दीपिका की कभी नहीं बनी, ऐसे में शो में दोनों का रिश्ता देखना दिलचस्प होगा।

    शो स्टार प्लस पर अगले महीने से प्रसारित होगा और ये शो ‘कृष्णा चली लन्दन‘ की जगह आएगा।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *