Tue. Apr 16th, 2024
    अभिषेक मलिक ने छोड़ा 'यह है मोहब्बतें', अब आयेंगे 'कहाँ हम कहाँ तुम' में नज़र

    अभिनेता अभिषेक मलिक जो इन दिनों टीवी शो ‘यह है मोहब्बतें‘ में रोहन के किरदार में नज़र आते हैं, वह जल्द शो को अलविदा कहने वाले हैं। हाल ही में, अभिनेता ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपने फैंस को अपार प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

    उन्होंने सेट से कुछ तसवीरें पोस्ट की और कैप्शन में लिखा-“अच्छा चलता हूँ, दुआओ में याद रखना। हेलो, उम्मीद है कि आप सभी ठीक होंगे, मैं आप सभी को प्यार, समर्थन और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा जो आपने खुले मन से रोहन को दिया है। आपके प्यार और समर्थन के बिना, मैं रोहन के किरदार को जीवित नहीं कर पाता।”

    ABHISHEK

    ABHISHEK 2

    “लेकिन जितनी खूबसूरत यात्रा रही है …. रोहन की यात्रा का यह हिस्सा समाप्त हो गया है, लेकिन खूबसूरत यादों के साथ … मुझे उम्मीद है कि आप ‘ये है मोहब्बतें’ पर ऐसे ही अपने प्यार की बारिश करते रहेंगे। मैं आपको जल्द ही फिर मिलूँगा। टेलीविजन सेटों के माध्यम से आपको अपने परिवार में एक नए सदस्य के रूप में शामिल होने का वादा करते हुए आशा है कि आप मुझ पर फिर अपना प्यार बरसाएंगे … बहुत सारा प्यार।”

    अभिनेता ने अपना अंतिम एपिसोड 11 मई, 2019 को शूट किया, और जल्द ही आगामी शो ‘कहाँ हम कहाँ तुम‘ में दिखाई देंगे, जिसमें दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और करण वी ग्रोवर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

    ABHISHEK1

    काम की बात की जाये तो, अभिषेक ने अपने टीवी करियर की शुरुआत ‘छल – शेह और मात’ से की और बाद में कई शो का हिस्सा बने। अभिषेक ने ‘पुनर विवाह’, ‘कैसी ये यारियां’, ‘स्प्लिट्सविला 7’ और कई और शो किए।

     

     

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *