दा इंडियन वायर » मनोरंजन » सैफ अली खान और करीना कपूर दिखे क्लिनिक के बाहर, फैंस ने लगाई गर्भवती होने की अटकलें
मनोरंजन

सैफ अली खान और करीना कपूर दिखे क्लिनिक के बाहर, फैंस ने लगाई गर्भवती होने की अटकलें

बॉलीवुड की नवाबी जोड़ी सैफ अली खान और करीना कपूर खान जब भी कही जाती है, तुरंत कैमरा में कैद हो जाती है। ऐसी इस बार जब दोनों क्लिनिक से बाहर निकलते हुए देखे गए तो तब भी वे खुद को कैमरा से बचा नहीं सकें। दोनों के क्लिनिक से बाहर निकलते हुए की तसवीरें वायरल हो चुकी हैं। और अब सोशल मीडिया पर लोग करीना के डॉक्टर से मिलने के अलग अलग कारण सुझा रहे हैं।

लेकिन इसमें सबसे दिलचस्प कारण था उनकी गर्भावस्था का। कई लोगो ने टिपण्णी की कि अभिनेत्री फिर माँ बनने वाली हैं। करीना ने 2017 में तैमुर अली खान को जन्म दिया था जो इन दिनों मीडिया का पसंदीदा बच्चा बना हुआ है। और इस तस्वीर के बाद, फैंस बेबो के फिर माँ बनने की अटकलें लगा रहे हैं।

फिल्मो की बात की जाये तो, करीना इन दिनों होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में इरफ़ान खान और राधिका मदान भी अहम किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने राज मेहता की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है जिसमे अक्षय कुमार, कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी दिखाई देंगे।

वही सैफ की बात की जाये तो, अभिनेता इन दिनों दो दो प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। जहाँ एक तरफ वह ओम राउत की फिल्म ‘तान्हाजी:द अनसंग वारियर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, वही दूसरी तरफ वह अपनी प्रोडक्शन फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के लिए भी तैयारी कर रहे हैं। फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला डेब्यू करने वाली हैं।

उनकी वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ का दूसरा सीजन जल्द नेटफ्लिक्स पर आने वाला है। अनुराग कश्यप की इस सीरीज में नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी, कल्कि कोचलिन, पंकज त्रिपाठी और रणवीर शोरे भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!