Tue. Mar 5th, 2024
    'कृष्णा चली लंदन' फैंस के लिए बुरी खबर, अगले महीने होगा आखिरी एपिसोड प्रसारित

    टीवी शो ‘कृष्णा चली लंदन’ के दर्शको के लिए एक बुरी खबर है। शो जल्द खत्म होने वाला है। शो का आखिरी एपिसोड 14 जून को प्रसारित किया जाएगा। खबरों के अनुसार, ये चैनल और शो के निर्माता का आपसी निर्णय है। शो में दो प्रेमियों के सफर के बारे में दिखाया गया था और इसका निर्माण सौरभ तिवारी के परिन मल्टीमीडिया द्वारा किया जा रहा था। शो टीआरपी के मामले में अच्छा प्रदर्शन कर रहा था और शो की आखिरी रेटिंग्स 1.5 थी।

    शो कृष्णा उर्फ़ मेघा चक्रवर्ती और राधे उर्फ़ गौरव सरीन की प्रेम-कहानी से शुरू हुआ था लेकिन बाद में, वीर उर्फ़ करण वोहरा शो के मुख्य किरदार बन गए। निर्माता सौरभ तिवारी ने IWMBUZZको बताया-“स्टार प्लस और परिन मल्टीमीडिया ने पारस्परिक रूप से ‘कृष्णा चली लंदन’ को अपने तार्किक निष्कर्ष पर लाने का फैसला किया है। यह हमेशा से एक परिमित शो माना गया था और हमने शानदार प्रदर्शन दिया था। इस शो ने अपने कहानी के वादे को पूरा किया और अब समय आ गया है इसके परदे गिरने का।”

    Related image

    हम आपको बता दें, शो को बाद में कन्नड़ में रीमेक किया गया था और इसे ‘नान हेंड्थी एमबीबीएस’ नाम दिया गया था और 11 फरवरी 2019 को स्टार सुवर्णा में प्रीमियर हुआ था।

    शो के खत्म होने के बाद, इसकी जगह दीपिका कक्कड़ और करणवीर ग्रोवर का शो ‘कहाँ हम कहाँ तुम‘ लेगा। ये शो भी एक प्रेम-कहानी होगा जिसमे बिग बॉस फेम रोमिल चौधरी भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान ने शो के नरेटर बनकर टीवी पर डेब्यू कर दिया है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *