Wed. May 29th, 2024
    कसौटी ज़िन्दगी के: क्या हिना खान के बाद, एरिका फर्नांडिस भी छोड़ रही हैं शो?

    अभी तक तो दर्शक हिना खान के शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के‘ से निकलने की खबर से संभले भी नहीं थे कि अब शो से जुड़ी एक और निराश करने वाली खबर आ रही है। मुंबई मिरर की एक खबर के अनुसार, शो में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एरिका फर्नांडिस भी जल्द शो छोड़ने वाली हैं।

    एकता कपूर ने अपने आइकोनिक का दूसरा सीजन पिछले साल सितम्बर में शुरू किया था और जबसे लेकर अब तक शो लगातार अच्छी टीआरपी रेटिंग्स हासिल कर रहा है। दर्शको को प्रेरणा और अनुराग की केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही है लेकिन अगर एरिका के शो से जाने की खबर सच निकली, तो निश्चित तौर पर इससे शो को नुकसान होने वाला है।

    erica

    मुंबई मिरर ने कहा-“लेखक वर्तमान में काम कर रहे हैं कि कैसे उनके बाहर निकलने को सही ठहराया जाए। फिलहाल, उन्हें अभी यह पता लगाना है कि एरिका को रिप्लेस किया जाएगा या नहीं।” जब एरिका से संपर्क किया गया तो उन्होंने इस पर कोई भी टिपण्णी करने से मना कर दिया।

    कुछ दिनों पहले, कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हिना ने भी शो को कुछ महीनो के लिए अलविदा कह दिया था। वह फ़िलहाल अपने फिल्मी करियर पर ध्यान देना चाहती हैं और इस समय कांन्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी शार्ट फिल्म ‘लाइन्स’ के पहले लुक को रिलीज़ करने गयी हैं। वहां से आने के बाद, हिना बॉलीवुड में भी कदम रखने के लिए तैयार हो जाएंगी। वह विक्रम भट्ट की फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी।

    hina khan

    कोमोलिका के जाने के बाद, एकता ने शो में मिस्टर बजाज की एंट्री करने की योजना बनाई है। हैंडसम हंक करण सिंह ग्रोवर ये किरदार निभाएंगे। उनका पहला दृश्य स्विट्ज़रलैंड में शूट होगा। मूल शो में ये किरदार रोनित रॉय ने निभाया था। और अब एरिका भी शो को जल्द अलविदा कह सकती हैं, ऐसे में एकता क्या करती हैं ये देखना दिलचस्प होगा।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *