Thu. Jun 8th, 2023
    पार्थ समथान ने बीमार एरिका फर्नांडिस की 'कसौटी ज़िन्दगी के' के सेट पर की देखभाल

    इन दिनों टीवी पर शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ बहुत सुर्खियां बना रहा है। कभी अपने चैनल पर नंबर 1 बनने के लिए तो कभी अपने कलाकारों की वजह से। प्रेरणा उर्फ़ एरिका फर्नांडिस और अनुराग उर्फ़ पार्थ समथान की केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया है और फैंस उनके ऑन-स्क्रीन रोमांस से ज्यादा ऑफ-स्क्रीन रोमांस देखना पसंद करते हैं।

    भले ही दोनों ने कभी कुछ न कहा हो, लेकिन कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों दोस्त से कुछ ज्यादा हैं। आये दिन दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें आती रहती हैं।

    parth erika

    और अगर ये खबरें काफी नहीं थी तो, सेट से एक सूत्र ने पिंकविला को बताया कि जब एरिका सेट पर बीमार हो गयी थी कि पार्थ पूरे समय उनका ध्यान रख रहे थे। सूत्र के मुताबिक, “एरिका को शाम 4 बजे के आसपास सेट पर अच्छा महसूस नहीं हो रहा था और तभी एक डॉक्टर को बुलाया गया जिन्होंने कहा कि अभिनेत्री को थोड़ा आराम चाहिए। शूटिंग को शाम को जल्दी बंद कर दिया गया था ताकि एरिका जल्द ही ठीक हो जाए।”

    “जब डॉक्टर चले गए, तो पार्थ पूरे समय उनके साथ थे, उनकी देखभाल कर रहे थे। जबकि उनके सह-कलाकारों ने भी उनके साथ कुछ समय बिताया, पार्थ ने सुनिश्चित किया कि वह उन्हें छोड़ कर ना जाये और वह ठीक से आराम करें।”

    parth erica

    दोनों के रिश्ते को लेकर सुर्खियों ने जोर तब पकड़ा जब कुछ दिन पहले एरिका ने मसूरी में पार्थ के साथ अपना जन्मदिन मनाया।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *