Thu. May 23rd, 2024
    एकता कपूर: लोगो को लगता है कि मुझे जल्दी गुस्सा आता है लेकिन रवि ज्यादा गुस्से वाला है

    नयी नवेली माँ एकता कपूर अपने नन्हे बेबी रवि के साथ समय बिताना बहुत पसंद करती हैं। मुंबई में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान, एकता अपने दोनों आगामी शो को लांच करते वक़्त बेहद उत्साहित नज़र आई। ‘कवच 2’ और ‘बेपनाह प्यार’ जल्द टीवी पर प्रसारित होने वाले हैं। समारोह के दौरान, एकता ने कहा कि काम बढ़ने की वजह से उन्हें समय नहीं मिल पाता है।

    एकता ने कहा कि वह तब ही सेट पर आती हैं जब कोई दिक्कत होती है, वर्ना उनकी टीम सब संभाल लेती है। एक इंटरव्यू के दौरान, एकता ने कहा कि वह अपने बेटे रवि को ऑफिस ले आती हैं और उनके साथ समय बिताती हैं।

    ekta kapoor

    उनके मुताबिक, “एक कामकाजी मां होने के नाते, चीजों को संभालना पड़ता है। मैंने रवि का चार्ट चेक किया और पता चला कि वह ज्यादा गुस्से वाला है। लोगों को लगता है कि मैं गुस्से वाली हूँ, लेकिन वो ज्यादा है।”

    एकता ने वैसे तो रवि और अपने भतीजे लक्ष्य की काफी तसवीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं लेकिन एक भी तस्वीर में रवि का चहरा सांफ नहीं दिखाई देता।

    एकता ने 27 जनवरी, 2019 को सरोगेसी के माध्यम से अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बच्चे के आने की खबर साझा की थी।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *