Tue. Jun 18th, 2024
    एकता कपूर: 'नागिन 2' अपने पहले सीजन के मुकाबले थोड़ा गड़बड़ था

    निर्माता एकता कपूर ने टीवी को बहुत सारे यादगार और आइकोनिक शो दिए हैं जिनमे से एक उनकी सीरीज ‘नागिन’ बनता जा रहा है। शो के अबतक तीन सीजन आ चुके हैं और तीनो ही दर्शको के दिल जीतने में कामयाब हो पाए। फ़िलहाल टीवी पर ‘नागिन 3‘ प्रसारित हो रहा है जो टीआरपी की रेस में सबसे आगे हैं। इसका क्लाइमेक्स जल्द टीवी पर प्रसारित होने वाला है।

    एकता दो दशक से ज्यादा से टीवी पर मनोरंजक शोज देती आई है और अब उन्हें ऐसा महसूस होता है कि वह पहला सीजन हमेशा से दुसरे सीजन से बेहतर देती हैं। ‘कवच 2‘ के लांच के दौरान, एकता ने चुटकी लेते हुए कहा कि वह अपने शो के दुसरे सीजन के साथ कुछ न कुछ गड़बड़ी कर देती हैं।

    Related image

    ‘कवच’ एक मशहूर और सफल शो था जिसका दूसरा सीजन ‘कवच 2’ इस महीने से टीवी पर प्रसारित होने वाला है। टाइम्स ऑफ़ इंडिया के अनुसार, एकता ने कहा-“ये शायद मेरे द्वारा किये गए किसी भी शो का सबसे रोमांचित सीजन है। मुझे लगता है कि मैं ज्यादातर दुसरे सीजन में गड़बड़ कर देती हूँ।”

    “मेरे ख्याल से ‘नागिन 1’ शानदार था, ‘नागिन 2’ थोड़ा बिगड़ गया था और ‘नागिन 3’ ने फिर से उछाल लगा दी।”

    Related image

    पहले सीजन में मौनी रॉय, अदा खान और अर्जुन बिजलानी ने अहम किरदार निभाया था। शो को दर्शको द्वारा इतना पसंद किया गया कि उनकी मांग पर एकता को शो कुछ एपिसोड और बढ़ाना पड़ा। फिर उसके दुसरे सीजन को भी बहुत प्यार मिला लेकिन ये नंबर गेम पर कुछ उतार-चढ़ाव भी देख रहा था।

    अब ‘कवच 2’ की बात की जाये तो, ये भी अपने पहले सीजन की तरह सुपरनैचरल थ्रिलर होगा। इसमें दीपिका सिंह, नामिक पॉल और विन राणा अहम किरदार निभा रहे हैं।

    इसके अलावा, एकता का दूसरा शो ‘बेपनाह प्यार’ भी आ रहा है जो शो ‘कसम- तेरे प्यार की’ का दूसरा सीजन है। शो एक थ्रिलर प्रेम-कहानी होगी जिसमे पर्ल वी पूरी, अपर्णा दीक्षित और इशिता दत्ता मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *