Sun. Jul 21st, 2024
    एकता कपूर ने साझा किया श्वेता तिवारी, एरिका फर्नांडिस और हिना खान का 'डोला रे डोला' डांस सीक्वेंस

    टीवी शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के‘ में हाल ही में प्रसारित हुए एरिका फर्नांडिस और हिना खान के गीत ‘डोला रे डोला’ पर डांस सीक्वेंस ने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया है। दोनों के ट्विनिंग अवतार और डांस स्टेप्स ने सभी का दिल जीत लिया है और इस सीक्वेंस के बारे में एक दिलचस्प तथ्य ये है कि ऐसा ही एक सीक्वेंस शो के पहले सीजन में भी था।

    निर्माता एकता कपूर ने पहले सीजन से श्वेता तिवारी का डांस सीक्वेंस का एक विडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसे देख आपको पुराने दिनों की याद आ जाएगी। एकता ने विडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा-“क्योंकि मुझे ‘डोला रे डोला’ से प्यार है, ये तीन बार ‘कसौटी’ में आ चुका है।

    श्वेता जिन्होंने पहले सीजन में प्रेरणा शर्मा का मुख्य किरदार निभाया था, उन्होंने लिखा-“हे भगवान, उदासीन ( नोस्टालजिक)।”

    एरिका और हिना का लुक बहुत वायरल हो रहा है। बीते दिन, शो के अन्य किरदार पार्थ समथान, पूजा बनर्जी और शुभावी चौकसी ने डांस सीक्वेंस के पीछे का एक मजेदार वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में, जहाँ हिना कोरियोग्राफर से डांस सीखती नज़र आ रही हैं, वही ये तीनो हिना की नक़ल करते हुए मजेदार डांस कर रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/BxOVpRohyCM/?utm_source=ig_web_copy_link

    शो अपने दिलचस्प प्लाट से लगातार दर्शको का दिल जीत रहा है। यहाँ तक कि, इस हफ्ते शो नंबर 1 पर भी रहा था। शो कुछ प्रमुख ट्विस्ट के लिए भी तैयार है। जबकि हिना खान अपने कांस डेब्यू के लिए निकलने से पहले आखिरी बार शूटिंग कर रही हैं, एकता कपूर अपने मिस्टर बजाज की तलाश में हैं।

    रिपोर्ट के अनुसार, हिना उर्फ कोमोलिका अपनी मौत का दिखावा करके शो को अलविदा कहेगी और अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में मिस्टर बजाज की एंट्री होगी। कोमोलिका के चले जाने के बाद, अनुराग और प्रेरणा को अब शो के चौथे सबसे प्रमुख किरदार से सामना करना पड़ेगा।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *