दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कलंक नहीं इश्क है: सामने आया अरिजीत सिंह की आवाज़ में साल का सबसे रोमांटिक गीत
मनोरंजन

कलंक नहीं इश्क है: सामने आया अरिजीत सिंह की आवाज़ में साल का सबसे रोमांटिक गीत

कलंक नहीं इश्क है: सामने आया अरिजीत सिंह की आवाज़ में साल का सबसे रोमांटिक गीत

कल जब निर्माता करण जौहर ने ट्विटर पर खुलासा किया था कि उनकी आगामी फिल्म “कलंक” का शीर्षक गीत ‘कलंक नहीं इश्क है’ एक दिन देरी से आएगा तो काफी लोगों का दिल टूट गया था। जबसे फिल्म के टीज़र में दर्शकों ने गीत की एक झलक देखी है, तब से ही सभी ने अरिजीत सिंह के गीत को सुनने का उत्साह जताया है। मगर इतने लम्बे इंतज़ार के बाद, आखिरकार फिल्म का शीर्षक गीत रिलीज़ हो गया है।

कमाल की बात ये है कि इस गीत में सभी मुख्य पात्र- आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्हा की झलक देखने को मिल रही है। सभी अपने अपने किरदारों में बेहद सहज नज़र आ रहे हैं। मेकर्स ने गीत रिलीज़ करने से पहले लिखा था कि ये साल का सबसे रोमांटिक गीत होगा और अब इसे सुनने के बाद, यकीन हो गया कि मेकर्स ने सही कहा था।

इस गीत के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है जबकि इसको संगीत मशहूर संगीतकार प्रीतम ने दिया है। गीत की सबसे खास बात है अरिजीत सिंह। गायक को रोमांटिक गीतों का किंग कहा जाता है और इस गीत से उन्होंने फिर अपनी प्रतिभा को साबित किया है। चाहे वो इसके बोल हो, संगीत हो, या अभिनेताओं का प्रदर्शन- गीत हर मायने में कान और दिल को सुकून देने वाला है।

प्रीतम ने गीत के बारे में बात करते हुए, बॉम्बे टाइम्स को बताया था-“यह एक उज्ज्वल और सुंदर रोमांटिक नंबर होना चाहिए, जो उस भावना को रेखांकित करता है जब वह किसी से गहराई से प्यार करने करने लगता है।” उन्होंने ये भी बताया कि इस गाने में सूफी का तड़का भी लगाया गया है और ये रोमांटिक जोनर से बढ़कर है।

अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म एक पीरियड-ड्रामा है जो 17 अप्रैल को रिलीज़ हो होगी। फिल्म के टीज़र और गीतों ने दर्शकों को पहले ही बहुत उत्साहित कर रखा है।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!