दा इंडियन वायर » मनोरंजन » वरुण धवन ने नताशा दलाल के साथ शादी की योजना पर की बात
मनोरंजन

वरुण धवन ने नताशा दलाल के साथ शादी की योजना पर की बात

वरुण धवन ने नताशा दलाल के साथ शादी की योजना पर की बात

जबसे चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ पर वरुण धवन ने खुलासा किया है कि वह फैशन डिज़ाइनर नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनके साथ शादी करना चाहते हैं, तब से दोनों के बारे में काफी कुछ बोला और लिखा जा चुका है। काफी दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

हालांकि, फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में, वरुण ने इन सभी अफवाहों को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि ये इस साल नहीं होगा। उनके मुताबिक, “ये इस साल नहीं हो रहा है। मैं ये नहीं कह रहा हूँ कि मैं शादी नहीं करूँगा मगर ये इतनी जल्दी नहीं होगा। अगर मैं इतनी सारी फिल्में कर रहा हूँ, मुझे इसके लिए सही वक़्त निकालना होगा।”

View this post on Instagram

Happy diwali 👷‍♂️👩🏻‍⚕️

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

नताशा, वरुण के माता-पिता के भी बहुत करीब हैं। तीनो को आकाश अम्बानी और श्लोका मेहता के रिसेप्शन में साथ समारोह में हिस्सा लेते देखा गया था। जब वरुण से उनकी गर्लफ्रेंड के उनके माता-पिता के साथ सम्बन्ध के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-“हम दोनों साथ में स्कूल में पढ़ते थे। इसलिए, वह काफी सालों से मेरे माता-पिता को जानती हैं।”

“वह पहले भी मेरे माता-पिता के साथ समारोह में हिस्सा लेती रही हैं मगर पहली उसकी तस्वीर नहीं आती थी। वह मेरी चट्टान है, वह मेरी लंगर है। वह मेरे जीवन का स्थिर कारक है। ये काफी हद तक परिवार जैसा है।”

इस दौरान, वह आगामी फिल्म ‘कलंक’ के प्रचार में व्यस्त हैं। अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म में आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा भी अहम किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म का शीर्षक गीत-‘ये कलंक नहीं इश्क़ है’ आज रिलीज़ होगा।

करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म अगले महीने 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!