Sat. Jun 22nd, 2024
    Abhishek and Aishwarya

    ऐश्वर्या राय बच्चन को कौन नहीं जानता। इस उम्र में भी उनके ऊपर मरने वाले लाखों मिल जाएँगे। जब उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी की थी तो सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के साथ साथ कई और लोगों के दिल टूट गए थे। और हाल ही में, उन्होंने एक इंटरव्यू में उस पल को याद किया जब अभिषेक ने उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखा था।

    जब उनसे उनकी सगाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया-“ज़ाहिर सी बात है, मुझे याद है।”

    फिल्मफेयर की इस विडियो में, अभिनेत्री ने बताया कि वो पल काफी वास्तविक था क्योंकि वे उस वक़्त 2008 में आई फिल्म ‘जोधा अकबर’ के सेट पर थी। उन्होंने आगे बताया कि कैसे उनके निर्देशक आशुतोष गोवारिकर और सह-कलाकार ह्रितिक रोशन ने इस खबर पर प्रतिक्रिया दी थी।

    उनके मुताबिक, “आशुतोष काफी चौक गए थे और उन्होंने मुझसे पुछा-‘क्या तुम्हारी सगाई हो गयी’ और मैंने कहा-‘हाँ’ जबकि दुग्गु(हृतिक) ने उत्साहित हो कर थम्ब्स अप किया।”

    फिर आगे ऐश्वर्या ने याद किया कि उस वक़्त ‘ख्वाजा मेरे ख्वाजा’ गीत को फिल्माया जा रहा था और ये काफी विचित्र था क्योंकि वे दृश्य भी शादी पर आधारित था। उन्होंने कहा-“हम ख्वाजा मेरे ख्वाजा कर रहे हैं, मैं एक दुल्हन की तरह बैठी थी और यही सोच रही थी कि हे भगवान, ये कितना वास्तविक है, सब कुछ ऑन स्क्रीन हो रहा है, ऑफ स्क्रीन हो रहा है, ये काफी विचित्र है।”

    ऐश्वर्या और अभिषेक का रिश्ता दुनिया के सामने तभी आया जब उन दोनों ने 2007 में अपनी सगाई की घोषणा की थी। फिर उसके कुछ ही वक़्त बाद, दोनों ने मुंबई में स्थित बच्चन आवास में एक निजी समारोह में शादी कर ली थी। इन दोनों ने साथ में ‘धूम 2’, ‘गुरु’ और ‘रावण’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

    इन दिनों, ये दोनों अपनी बेटी आराध्या के साथ नए साल की छुट्टियाँ मना रहे हैं। हाल ही में, ऐश्वर्या ने नए साल और क्रिसमस की तस्वीरे सोशल मीडिया पर डाली थी। ये दोनों नए साल के लिए समुन्द्र किनारे छुट्टियाँ मनाने गए थे।

    https://www.instagram.com/p/BsFZpYLntSO/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BsF71funDNx/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *