Thu. Dec 1st, 2022
    क्या अभिनेता विवेक ओबेरॉय को लेकर बनने जा रही है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक?

    द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर‘ के विवादित ट्रेलर रिलीज़ के बाद, अगले महीने एक और राजनीतिक ड्रामा शुरू होने वाला है। बालासाहेब ठाकरे और पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बाद, अगले राजनेता जिन पर बायोपिक बनने वाली है वो कोई और नहीं बल्कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

    और उनका किरदार निभाने के लिए कृष 3 के अभिनेता विवेक ओबेरॉय का नाम लिया जा रहा है। हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार निर्देशक ओमंग कुमार जिन्होंने इससे पहले ‘मैरी कॉम‘ और ‘सरबजीत’ जैसी बायोपिक बनाई है, इस फिल्म को बनाने वाले हैं।

    हमारे माननीय प्रधान मंत्री जिन्होंने वास्तव में अपने जीवन में कुछ विनम्र शुरुआत की है, अपने शुरुआती दिनों में एक चाय विक्रेता से दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र का चेहरा बनने तक, ये निश्चित रूप से दुनिया के साथ साझा करने लायक कहानी है। उनकी फैन फॉलोइंग की मात्रा को देखते हुए, जब यह फिल्म रिलीज़ होगी तो सुर्खियों के साथ साथ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी बटोर सकती है।

    बॉलीवुड हंगामा में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, साथिया अभिनेता फिल्म के क्रेडिट में अपना पूरा नाम – विवेकानंद ओबेरॉय इस्तेमाल करेंगे। सूत्रों के अनुसार, प्रोजेक्ट को देश के विभिन्न हिस्सों में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा- गुजरात में मोदी के गृहनगर से दिल्ली, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश तक।

    वर्तमान में, विवेक ओबेरॉय साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में व्यस्त हैं। उन्हें आखिरी बार कन्नड़ फिल्म ‘कमांडो’ और तमिल फिल्म ‘विवेगम’ में देखा गया था। वह अगली बार मलयालम फिल्म ‘लूसिफ़ेर’ और तेलुगु फिल्म ‘विनय विद्या राम’ में दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *