Wed. Jul 24th, 2024
    aishwarya abhishek

    ईशा अम्बानी और आनंद पिरामल की शादी की रस्में उदयपुर में शुरू हो चुकी हैं। द ओबेरॉय उदयविलास और लेक पैलेस में चलने वाले इस समारोह का हिस्सा, हिंदी सिनेमा, खेल, राजनीती और व्यापर जगत के कई दिग्गज बने हुए हैं।

    द ओबेरॉय उदयविलास में होने वाली संगीत की रात में, अम्बानी परिवार ने और वहा मौजूद सितारों ने स्टेज पर अपने डांस से चार चाँद लगा दिए।

    और एक ऐसा ही यादगार प्रदर्शन दिया ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने। वहा मौजूद सभी लोग उन दोनों की केमिस्ट्री देखकर मंत्रमुग्ध हो गए। उन दोनों ने स्टेज पर रोमांटिक माहौल बना दिया जब उन्होंने अपनी फिल्म “गुरु” के मशहूर गाने ‘तेरे बिना’ पर मिलकर डांस किया।

    ऐश्वर्या ने सफ़ेद रंग का लेहेंगा पहना था जिसमे गुलाबी रंग का धागों का काम हो रहा था, वही दूसरी तरफ अभिषेक गुलाबी शेरवानी और सफ़ेद पजामा में बड़े हैण्डसम लग रहे थे। उन दोनों ने एक ही रंग के कपड़े पहने थे।

    अभिषेक ने सिर्फ अपनी पत्नी संग रोमांटिक डांस ही नहीं किया बल्कि उन्होंने एक अच्छे पिता की भूमिका निभाते हुए अपनी बेटी अराध्या के लिए गाना भी गाया। अराध्या अपनी दादी जाया बच्चन की गोदी में बैठकर अपने पापा का गाना एन्जॉय कर रही थी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *