दा इंडियन वायर » मनोरंजन » क्या अक्षय कुमार राजनीति में शामिल हो रहे हैं? ट्विटर पर दिया जवाब
मनोरंजन

क्या अक्षय कुमार राजनीति में शामिल हो रहे हैं? ट्विटर पर दिया जवाब

akshay kumaar election

अक्षय कुमार ने आज सुबह एक रहस्यमई ट्वीट पोस्ट किया और आगामी बड़ी घोषणा की ओर संकेत किया। संभवत:  साइन की गई एक नई फिल्म की ओर इशारा करते हुए, अक्षय ने लिखा कि वह अज्ञात और अनसुलझे क्षेत्र में कदम रख रहे हैं।

उन्होंने लिखा कि,“आज एक अज्ञात और अनसुलझे क्षेत्र में प्रवेश कर रहा हूँ। कुछ ऐसा करने जा रहा जो मैंने पहले कभी नहीं किया। उत्साहित और नर्वस दोनों। अपडेट के लिए बने रहें।”

हालांकि, उनके फैंस तरह-तरह के अनुमान लगाने लगे यह सोचकर उन्हें गलत समझा कि वह राजनीति में शामिल हो रहे हैं। जल्द ही, अक्षय के ट्विटर प्रोफाइल को ट्वीट से भर गया कि क्या वह राजनीति में शामिल हो गए हैं। उनमें से कुछ ने यह भी दावा किया कि वह भाजपा की तरफ से चुनाव लड़ेंगे।

जब अक्षय ने देखा कि चीज़ें उनके हाँथ से निकल रही हैं तो उन्हें जवाब देने की जल्दी थी। अपनी प्रतिक्रिया में, अक्षय ने दावों का खंडन किया और कहा कि वह राजनीति में प्रवेश नहीं कर रहे हैं।

हमें उम्मीद है कि सभी अटकलें समाप्त हो जाएंगी। इस बीच, अक्षय अपनी आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज’ की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं। उनकी आने वाली कुछ फिल्मों में ‘हाउसफुल 4’, ‘मिशन मंगल’, ‘सूर्यवंशी’ और ‘हेरा फेरी 4’ शामिल हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ होंगी। हालाँकि अक्षय कुमार का यह ट्वीट उनकी आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म के लिए भी हो सकता है। जाहिर तौर पर अक्षय ने आजतक ऐसा कुछ नहीं किया है।

हाल ही में ऐसी ख़बरें आईं कि ‘हेरा फेरी 3’ में फिर से देरी हो गई है और इसका कारण तीन मुख्य लीडों अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की तारीखों की अनुपलब्धता है।

यह कहा गया था कि इंद्र कुमार, जो ‘हेरा फेरी 3‘ में थे, ने अपने ‘टोटल धमाल’ अभिनेता अजय देवगन के साथ एक और फिल्म शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: करण जौहर के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप होगी ‘कलंक’ ?

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement