Sun. May 19th, 2024
    "ज़ीरो" बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 12: शाहरुख़ खान अभिनीत फिल्म में देखने को मिला थोड़ा सुधार

    शाहरुख़ खान की 2018 में एक ही फिल्म रिलीज़ हुई थी “ज़ीरो” और अफ़सोस वो भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर सकी। दूसरे शुक्रवार को फिल्म की कमाई में बड़ी गिरावट देखने के लिए मिली थी। इस फिल्म में, शाहरुख़ ने एक बौने का किरदार निभाया है जो एक वैज्ञानिक आफिया(अनुष्का शर्मा) और एक प्यार में चोट खायी हीरोइन(कटरीना कैफ) के बीच में फंस कर रह जाता है।

    बॉक्सऑफिसइंडिया.कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने अपने 12वे दिन और नए साल के मौके पर 1.25 करोड़ रूपये की कमाई की है। इस फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 89.25 करोड़ रूपये कमा लिए हैं। और अब देखना ये है कि क्या फिल्म 100 करोड़ रूपये का आकड़ा भी पार कर पाएगी या नहीं।

    फिल्म की कहानी बऊआ सिंह(शाहरुख़ खान) नाम के एक बौने के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने दिल में सुपरस्टार और शराबी बबिता कुमारी(कटरीना कैफ) के सपने पाले रखता है। उसे इस बीच एक वैज्ञानिक आफिया(अनुष्का शर्मा) से प्यार हो जाता है जिसे मस्तिष्क पक्षाघात होता है। ये कहानी भारत के उत्तर प्रदेश राज्य के मेरठ से शुरू होकर अमेरिका तक जाती है। और अंत में बऊआ मंगल गृह पर भी चला जाता है।

    आनंद एल.राय निर्देशित इस फिल्म में, मोहम्मद ज़ीशान अय्यूब, तिग्मांशु धूलिया, शीबा चड्डा, जयप्रीत सिंह और बृजेन्द्र काला ने सहायक किरदार निभाए हैं। और कई बॉलीवुड सुपरस्टार जैसे सलमान खान, श्रीदेवी, करिश्मा कपूर का कैमियो भी दिखाया गया है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *