दा इंडियन वायर » मनोरंजन » विराट कोहली ने की फिल्म “ज़ीरो” में पत्नी अनुष्का शर्मा की तारीफ, बने ट्रोलर का निशाना
खेल मनोरंजन

विराट कोहली ने की फिल्म “ज़ीरो” में पत्नी अनुष्का शर्मा की तारीफ, बने ट्रोलर का निशाना

पत्नी की तारीफ करने पर विराट कोहली हुए ट्रोल

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में अपनी पत्नी और बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की फिल्म “ज़ीरो” देखी थी और उन्होंने ट्वीट कर अपनी पत्नी के लिए एक प्यारा सा सन्देश लिखा। मगर लग रहा है कि लोगों को ये बात कुछ ख़ास रास नहीं आई और इसलिए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर विराट ने ऐसा क्या बोला था जो उन्हें ट्रोल किया जा रहा है तो हम आपको बताते हैं। दरअसल फिल्म देखने के बाद उन्होंने लिखा था-“मैंने ‘ज़ीरो’ देखी जो काफी मनोरंजक थी। मुझे बहुत मजा आया। सभी ने अपना किरदार अच्छे से निभाया। अनुष्का शर्मा का प्रदर्शन सबसे अच्छा लगा क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि उनका किरदार काफी चुनौतीपूर्ण था और उन्होंने बखूबी उसे निभाया।”

बस फिर क्या था, ट्रोल का सिलसिला शुरू हो गया। शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ अभिनीत फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है इसलिए जब विराट ने फिल्म की तारीफ में ये ट्वीट डाला तो लोगों ने उसे ‘पति का कर्त्तव्य’ ठहरा दिया और उन्हें ‘झूठा’ कहने लगे।

https://twitter.com/Gautam1Kday/status/1076745344111775746

खेल की बात की जाये तो, विराट कोहली इन दिनों चल रहे ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में कमाल का प्रदर्शन दिखा रहे हैं।उन्होने हाल ही में पर्थ टेस्ट मैच के दौरान शतक लगाकर अपने टेस्ट करियर का 25वां शतक लगाया था। इस शतक के साथ कोहली ने ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के छह टेस्ट शतको की बराबरी की थी।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement