Thu. Feb 9th, 2023
    पत्नी की तारीफ करने पर विराट कोहली हुए ट्रोल

    भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में अपनी पत्नी और बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की फिल्म “ज़ीरो” देखी थी और उन्होंने ट्वीट कर अपनी पत्नी के लिए एक प्यारा सा सन्देश लिखा। मगर लग रहा है कि लोगों को ये बात कुछ ख़ास रास नहीं आई और इसलिए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

    अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर विराट ने ऐसा क्या बोला था जो उन्हें ट्रोल किया जा रहा है तो हम आपको बताते हैं। दरअसल फिल्म देखने के बाद उन्होंने लिखा था-“मैंने ‘ज़ीरो’ देखी जो काफी मनोरंजक थी। मुझे बहुत मजा आया। सभी ने अपना किरदार अच्छे से निभाया। अनुष्का शर्मा का प्रदर्शन सबसे अच्छा लगा क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि उनका किरदार काफी चुनौतीपूर्ण था और उन्होंने बखूबी उसे निभाया।”

    बस फिर क्या था, ट्रोल का सिलसिला शुरू हो गया। शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ अभिनीत फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है इसलिए जब विराट ने फिल्म की तारीफ में ये ट्वीट डाला तो लोगों ने उसे ‘पति का कर्त्तव्य’ ठहरा दिया और उन्हें ‘झूठा’ कहने लगे।

    https://twitter.com/abhijitnaik24/status/1076735661640581121

    https://twitter.com/Gautam1Kday/status/1076745344111775746

    खेल की बात की जाये तो, विराट कोहली इन दिनों चल रहे ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में कमाल का प्रदर्शन दिखा रहे हैं।उन्होने हाल ही में पर्थ टेस्ट मैच के दौरान शतक लगाकर अपने टेस्ट करियर का 25वां शतक लगाया था। इस शतक के साथ कोहली ने ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के छह टेस्ट शतको की बराबरी की थी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *