Wed. Apr 24th, 2024
    मलाला यूसूफ़जई ने की फिल्म "ज़ीरो" की तारीफ

    नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई इन दिनों शाहरुख़ खान की फिल्म “ज़ीरो” की प्रशंसा करने में व्यस्त हैं। इस फिल्म में शाहरुख़ ने बउआ सिंह नाम के एक बोने का किरदार निभाया है। मलाला ने शुक्रवार के दिन ये फिल्म देखी और एक विडियो सन्देश दिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    उन्होंने कहा-“हेलो, शाहरुख़ खान। आपकी फिल्म देखकर बहुत अच्छा लगा, वो काफी मनोरंजक थी और मेरे पूरे परिवार को बहुत पसंद आई।”

    https://www.instagram.com/p/BrrEo0OhcWc/?utm_source=ig_web_copy_link

    मलाला यूसुफजई जिन्होंने पहले किंग खान से मिलने की इच्छा जताई थी और साथ ही उन्हें ऑक्सफ़ोर्ड यूनिवर्सिटी में आकर लेक्चर देने का निमंत्रण दिया था, उन्होंने एक बार फिर सुपरस्टार से मिलने का अनुरोध किया।

    उन्होंने कहा-“मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूँ और आपसे ट्विटर पर बात करके अच्छा लगा। उम्मीद करती हूँ कि एक दिन आप ऑक्सफ़ोर्ड या यूके में कभी आये और हम मिल सकें। आपको देख पाना, वो मेरे लिए बहुत बड़ा दिन होगा। आप सबसे अच्छे और अद्भुत, शानदार और कमाल के हैं। हर कोई आपसे यही कहता है इसलिए मैं इसे फिर से दोहराऊँगी की आप अद्भुत हैं।”

    https://www.instagram.com/p/BrrEsHyB1oX/?utm_source=ig_web_copy_link

    “ज़ीरो” में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ ने भी मुख्य भूमिका निभाई है। इस फिल्म ने पहले दिन 20.14 करोड़ की कमाई की है। आनंद एल.राय निर्देशित ये फिल्म, रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट और कलर येलो प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *