Tue. Mar 5th, 2024
    ज़ीरो का जारी हुआ तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

    शाहरुख़ खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की फिल्म “ज़ीरो” के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है और एक राहत की बात ये है कि तीसरे दिन इस फिल्म की कमाई ने जोर पकड़ लिया है। इसने रविवार वाले दिन 20.71 करोड़ रूपये की कमाई की है। इतने प्रचार और लगभग 4,380 स्क्रीन में रिलीज़ होने के बाद भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास जादू नहीं चला पाई।

    व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श ने ट्वीट कर, इस फिल्म के अब तक के पूरे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी। उन्होंने लिखा-“ज़ाहिर सी बात है कि ‘ज़ीरो’ ने ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। वीकेंड में ये एक ही स्तर पर रही। कोई बड़ा उछाल नहीं। कल के क्रिसमस हॉलिडे के चलते कुछ सुधार आ सकता है। बुधवार और गुरुवार के दिन असली परीक्षा होगी। शुक्रवार को 20.14 करोड़, शनिवार को 18.22 करोड़ और रविवार के दिन 20.71 करोड़। टोटल कलेक्शन  59.07 करोड़ रूपये (भारत में)।”

    आनंद एल.राय निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। फिल्म लम्बी होने की वजह से इस फिल्म को छह मिनट कम करने का फैसला भी ले लिया गया है।

    मगर मंगलवार के दिन, क्रिसमस त्यौहार के चलते फिल्म के कलेक्शन में एक उछाल देखने को मिल सकता है। 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली रणवीर सिंह और सारा अली खान अभिनीत फिल्म ‘सिम्बा’ से “ज़ीरो” को कड़ी टक्कर मिलेगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *