Thu. Dec 1st, 2022
    heer badnam zero, aala re aala simba song out

    फ़िल्म सिम्बा और जीरो के रिलीज़ में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है और फ़िल्म के गाने धमाल मचा रहे हैं। रणवीर सिंह और सारा अली खान की फ़िल्म ‘सिम्बा’ 28 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली है। कुछ ही दिन पहले फ़िल्म का गाना ‘लड़की आँख मारे’ रिलीज़ किया गया था जो सुपरहिट था।

    आला रे आला(Aala re Aala)-

    ‘लड़की आँख मारे’ अभी यूट्यूब पर ट्रेंड ही कर रहा था तबसे फ़िल्म का एक और गाना ‘आला रे आला’ रिलीज़ कर दिया गया है। यह फ़िल्म का थीम सांग है। लाल शर्ट में रणवीर ने सबका दिल जीत लिया है।

    गाना यहाँ देखें –

    हीर बदनाम (Heer Badnam) –

    शाहरुख़ खान की सबसे ज्यादा चर्चित फ़िल्म ‘जीरो‘ कल यानी 21 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली है और फ़िल्म का एक और हॉट गाना रिलीज़ किया गया है ‘हीर बदनाम’

    गाने की शुरुआत में शाहरुख़ खान कैटरीना से कहते हैं कि उत्तर प्रदेश में लोगों को लगता है कि आप कोई परी हैं और बंद कमरे में आपके पर निकलते होंगे। गाने में फ़िल्म के कुछ दृश्य भी दिखाए गए हैं। हमेशा की तरह कैटरीना इस गाने में भी कमाल की लग रही हैं।

    अगर अबतक आपने यह गाना नहीं देखा है तो आइये हम आपको दिखाते हैं।

    फ़िल्म ने पहले से ही बज्ज क्रिएट कर लिया है। पर यह देखना अभी बाकी है कि ‘जीरो’ शाहरुख़ खान की पिछली सुपरहिट फ़िल्मों का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं।

    आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फ़िल्म में शाहरुख़ खान एक ठिगने व्यक्ति की भूमिका में हैं। ‘जीरो’ की एडवांस बुकिंग शानदार है। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल  ने ट्वीट करके बताया है कि, “जीरो की दिल्ली एनसीआर में एडवांस बुकिंग कमाल की है। एडवांस बुकिंग के लिए 3 दिन और बाकी हैं। फ़िल्म 2018 की सबसे बड़ी शुरुआत के लिए तैयार है।”

    फ़िल्म समीक्षक और व्यवसाय विशेषज्ञ अक्षय राठी ने कहा है कि पहले दिन 30 करोड़ रूपये कमा सकती है। और सुमित कदेल ने कहा था कि यदि फ़िल्म पहले दिन 35-40 करोड़ रूपए कमा लेती है तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं होगी।

    फ़िल्म का ट्रेलर और गाने सुपरहिट हैं और यह सब ध्यान में रखते हुए यह कहने में बुराई नहीं होगी कि यह फ़िल्म शाहरुख़ खान की अबतक की सबसे बड़ी फ़िल्म हो सकती है।

    जीरो शाहरुख़ खान
    स्रोत: ट्विटर

    वहीं ‘सिम्बा‘ में रणवीर सिंह एक भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं और सोनू सूद खलनायक की भूमिका में हैं। फ़िल्म में सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी और करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फ़िल्म ‘सिम्बा’ 28 दिसम्बर को सिनेमाघरों में आ रही है।

    यह शाहरुख़ खान की फ़िल्म ‘जीरो’ के एक हफ्ते बाद ही रिलीज़ हो रही है जिसके कारण दोनों ही फ़िल्मों की कमाई पर असर पड़ सकता है।

    यह भी पढ़ें: दिया मिर्ज़ा ने अक्षय कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगाई फटकार

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *