Thu. Oct 6th, 2022
    सारा अली खान कार्तिक आर्यन

    इतने दिनों के इंतज़ार के बाद आखिरकार सारा अली खान और कार्तिक आर्यन मिल ही गए। मौका था लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड समारोह का और सारा अली खान अपनी फ़िल्म ‘सिम्बा’ के प्रचार-प्रसार के लिए यहाँ आई थीं।

    और इसी समरोह में शिरकत कर रहे थे कार्तिक आर्यन। हुआ कुछ यूँ कि पहले कार्तिक आर्यन रणवीर सिंह से मिले और रणवीर सिंह उनको बड़े ही मज़ाकिया अंदाज़ में सारा अली खान के पास ले आए। रणवीर सिंह ने कार्तिक और सारा की चुटकी भी ली।

    https://www.instagram.com/p/BrlHn3UjcSf/

    अब कार्तिक और सारा मिल ही गए हैं तो ओ सकता है कि दोनों कॉफ़ी डेट पर भी चले जाएं। अब कार्तिक आर्यन का तो यही मन था।

    https://www.instagram.com/p/Brk_DAkjzLF/

    https://www.instagram.com/p/Brk8bUHjg9M/

    सारा अली खान कार्तिक आर्यन की फैन हैं। कुछ ही समय पहले सारा ने ‘कॉफ़ी विथ करण’ पर कार्तिक आर्यन को डेट करने की इच्छा जताई थी।

    इस कार्यक्रम पर रैपिड फायर राउंड में सारा ने बताया कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं और कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। लेकिन बाद में एक साक्षात्कार में सारा ने कहा कि, “रणबीर बहुत अच्छे हैं पर मैं उनसे शादी नहीं करना चाहती हूँ मैं 3-4 साल पहले ऐसा कह सकती थी।

    पर मैं अभी भी कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहूंगी।” उन्होंने रेडियो जॉकी से यहाँ तक कह दिया कि वह कार्तिक आर्यन को सारा का पता दे दें।

    ‘कॉफ़ी विथ करण’ के इस एपिसोड के प्रसारित होने के बाद मीडिया ने कार्तिक आर्यन को घेर लिया। कार्तिक ने इस बारे में कहा कि, “मुझे नहीं पता कि क्या कहना चाहिए। मैं बस इतना कह सकता हूँ कि सारा बहुत खुबसूरत हैं। कार्तिक ने सारा के साथ कॉफ़ी पीने की भी इच्छा जताई थी।

    एजेंडा आजतक में कार्तिक ने सारा के साथ काम करने की इच्छा जताई है।

    उसके बाद कार्तिक, सारा अली खान की फ़िल्म केदारनाथ की स्क्रीनिंग पर भी दिखे थे पर वह सारा से वहां मिल नहीं पाए थे। उसके बाद कार्तिक आर्यन, सारा अली खान की अच्छी दोस्त अनन्या पाण्डेय के साथ भी दिखे थे। दोनों एक साथ डिनर डेट पर गए थे।

    यह भी पढ़ें: करीना और सैफ के साथ कुछ ऐसे मना रहे हैं तैमुर अपना दूसरा जन्मदिन, देखें 2018 की सबसे प्यारी तस्वीरें

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.