Sun. Oct 2nd, 2022
    केदारनाथ शर्मीला टैगोर अमृता सिंह

    अपनी फ़िल्म ‘केदारनाथ’ की सफलता के बाद सारा अली खान काफी खुश हैं और इसी महीने आ रही अपनी दूसरी फ़िल्म के प्रमोशन में जुट गईं हैं। सारा की दादी माँ शर्मीला टैगोर ने सारा का अभिनय देखने के बाद उनकी माँ अमृता सिंह को एक सन्देश भेजा और यह सारा अली खान के लिए बहुत ख़ास बात है।

    डीएनए (DNA) के साथ अपने साक्षात्कार में सारा ने कहा कि,

    दादी को बहुत गर्व है। उन्हें लोगों की तरफ से बहुत से सन्देश प्राप्त हो रहे हैं और उन्होंने माँ को भी सन्देश भेजा जो मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।  दादी का माँ को सन्देश भेजना , यह सब होने के बाद भी ,आप समझ सकते हैं। जो ज़िन्दगी है हमारे पास उसमें  यह सचमुच के ख़ास बात है। अगर आप एक किरदार के रूप में दर्शकों को एक साथ ले आते हैं और एक व्यक्ति के तौर पर अपने परिवार को एक साथ ले आते हैं  फिर चाहे वह 30 सेकंड्स के लिए ही क्यों न हो , बहुत मायने रखता है।

    आईएएनएस (IANS) से एक साक्षात्कार में शर्मीला टैगोर ने सारा की पहली फ़िल्म के लिए अपना उत्साह प्रदर्शित किया था। उन्होंने कहा था कि,

    हाँ। मैं उसकी पहली फ़िल्म के लिए बहुत उत्साहित हूँ। मैं उससे बहुत प्रभावित हूँ। हालांकि मुझे यह नहीं पता कि उसका आत्मविश्वास मुझे आश्चर्यचकित क्यों कर रहा है? पर चाहे यह ‘कॉफ़ी विथ करण’ या राजिव मसंद या फिर बीबीसी हो उसके  आत्मविश्वास और चमक ने मुझे बहुत प्रसन्न किया। उसको इस रूप में देखना बहुत सुखदाई है। जब भी उससे पूछा जाता है कि कोलंबिया यूनिवर्सिटी में पढ़ने के बाद वह फ़िल्मों में क्या कर रही है तो वह कहती है कि पढ़ाई-लिखाई उसके व्यक्तिगत विकास के लिए थी पर करियर के लिए नहीं। वह हमेशा से खुलकर बोलती है और करण जौहर के कार्यक्रम पर जिस प्रकार उसने अपने पिता का पक्ष लिया मुझे उसपर गर्व है।

    यह भी पढ़ें: साहो, मिशन मंगल और बटाला हाउस का बॉक्स ऑफिस पर घमासान, एक ही दिन रिलीज़ होंगी अक्षय कुमार, प्रभास और जॉन अब्राहम की फ़िल्में

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.