Sat. Dec 10th, 2022
    क्या सलमान खान और रणबीर कपूर से ब्रेक-अप के बाद कटरीना कैफ ने खो दी फिर प्यार पाने की उम्मीद?

    कटरीना कैफ ने बॉलीवुड के दो सुपरस्टार को डेट किया मगर फिर भी अंत में अकेली रह गयी। पहले वे सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थी लेकिन उन्होंने 2009 में अलग होने का फैसला किया। फिर बाद में, उन्हें रणबीर कपूर से प्यार हो गया और उनके साथ 3 साल तक रिश्ता निभाया मगर अफ़सोस, इस रिश्ते का भी 2016 में अंत हो ही गया। उसके बाद से, कटरीना सिंगल हैं।

    इतना होने के बाद भी, कटरीना और सलमान का रिश्ता बेहद प्यारा है और दोनों अभी भी बहुत अच्छी दोस्ती साझा करते हैं। इतना ही नहीं, फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं कि वे दोनों कब साथ हो जाये और शादी कर लें।

    https://www.instagram.com/p/BcXT-pUggYz/?utm_source=ig_web_copy_link

    मगर सलमान के साथ उन्होंने कभी शादी करने के बारे में नहीं सोचा। जब 2007 में, वे ‘कॉफी विद करण’ पर आई थी तो करण ने उनसे पूछा कि उनकी क्या प्रतिक्रिया होगी जब सलमान उन्हें शादी का प्रस्ताव देंगे। उस वक़्त, सलमान और कटरीना एक दुसरे के प्यार में डूबे हुए थे मगर करण का ये सवाल सुन कर कैट शांत हो गयी और कुछ बोल ही नहीं पाई।

    मगर रणबीर के साथ उनका इरादा कुछ और ही था। वे रणबीर से शादी करना चाहती थी और उनके परिवारवालों के भी करीब आने की कोशिश में जुट गयी। दोनों एक साथ एक ही अपार्टमेंट में रहने लगे थे। मगर दोनों के बीच दूरियां आ गयी और दोनों ने ब्रेक-अप कर लिया जिसके बाद से दोनों ने फिर कभी एक दुसरे की तरफ मुड़ कर नहीं देखा।

    https://www.instagram.com/p/BjXEMHxBWT5/?utm_source=ig_web_copy_link

    वैसे तो चिकनी चमेली ने कभी अपने रिश्ते के ऊपर खुल कर बात नहीं की मगर जब वे हाल ही में, एक चैट शो में आई तो उन्होंने अपने सिंगल स्टेटस के बारे में बताया। जब उनसे पूछा गया कि वे क्यों अभी तक सिंगल है और किसी को डेट नहीं कर रही हैं, तो उन्होंने जवाब दिया-“पता नहीं, और मुझे नहीं पता कि मैं कभी भी ये कर भी पाउंगी। मैं उतनी सिंगल हूँ जितना एक इंसान हो सकता है।”

    https://www.instagram.com/p/Bt5JU6EB7b8/?utm_source=ig_web_copy_link

    जबकि कटरीना अभी तक सिंगल हैं, रणबीर को आलिया भट्ट में अपना प्यार मिल गया है। और दिलचस्प बात ये है कि कटरीना और आलिया फिर भी काफी मजबूत सम्बन्ध साझा करती हैं। जब उनसे इसी पर सवाल किया गया तो कटरीना ने जवाब दिया-“उनके डेटिंग हमारे रिश्ते से प्रासंगिक नहीं है जो मैं उनसे साझा करती हूँ तो क्यों वे रिश्ता बदल जाए।”

    https://www.instagram.com/p/BcR6-FPAdND/?utm_source=ig_web_copy_link

    मगर कटरीना क्या फिर कभी से प्यार कर पाएंगी या हमेशा सिंगल ही रहेंगी, ये तो वक़्त ही बताएगा।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *