Thu. Feb 2nd, 2023
    salman khan tv channel

    सलमान खान, जिन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत बॉलीवुड में दर्जनों नए चेहरों को लॉन्च किया है, के अब अपने खुद के टेलीविजन चैनल लॉन्च करने की संभावना है।

    सलमान खान ने पहले ही ‘कपिल शर्मा शो’ की घोषणा करते हुए टेलीविज़न स्पेस में कदम रखा है और इसके साथ और भी ऑफर्स की उम्मीद कर रहे हैं। रिपोर्ट की माने तो अभिनेता भविष्य में अपना खुद का टेलीविज़न चैनल लॉन्च करेंगे।

    खबरों के अनुसार, सलमान खान अपने आगामी टेलीविजन चैनल के लिए बहुत सारी सामग्री जुटाने में व्यस्त हैं और उन्होंने सौदे करने के लिए एक दलाल भी नियुक्त किया है। उनके चैनल प्लान के बारे में बात करते हुए, सूत्र ने कहा है कि, “सलमान एक टीवी चैनल की योजना बना रहे हैं और इसके लिए उन्हें बहुत अधिक सामग्री की आवश्यकता है।

    SKTV उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम है जो ‘द कपिल शर्मा शो’ सहित अन्य कई टेलीविजन शो का निर्माण करता है। उनकी फिल्म कंपनी को सलमान खान फिल्म्स कहा जाता है। अब, उन्होंने और अधिक टेलीविजन शो का निर्माण भी शुरू कर दिया है और, यह आश्चर्य की बात नहीं होगी अगर वह अपने लाइसेंस के बाद कपिल शर्मा शो को अपने चैनल में स्थानांतरित कर दे।”

    https://www.instagram.com/p/Br9WhqOAps6/

    फिल्मों में अभिनय करने के अलावा, एक प्रोडक्शन हाउस और बीइंग ह्यूमन के साथ, सलमान खान अपने नए ब्रांड बीइंग चिल्ड्रन का विस्तार करने की कोशिश में हैं। इसमें प्री-प्राइमरी से लेकर डे-केयर और अन्य संबद्ध गतिविधियों से जुड़े सारे उत्पाद होंगे और बच्चों से जुड़ी अन्य चीजें भी होंगी।

    एक सूत्र ने कहा है कि, “यह फिलहाल योजना के चरणों में है लेकिन भाई अब बहुत सारे व्यवसायों में इन्वेस्ट कर रहे हैं क्योंकि वह केवल मनोरंजन जगत तक सिमित नहीं रहना चाहते हैं।”

    पेशेवर मोर्चे पर, सलमान खान ने हाल ही में अली अब्बास ज़फर की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग पूरी की है। फिल्म एक कोरियाई फिल्म ‘एन ओड टू माय फादर’ का आधिकारिक रूपांतरण है। इसमें कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, नोरा फतेही, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

    यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज़ की जाएगी।

    यह भी पढ़ें: इंडियन क्लासिकल गीतों के तर्ज़ पर बनाया गया है कलंक का यह नया गाना ‘घर मोरे परदेसिया’

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *