Sun. May 19th, 2024
    रिलीज़ हुआ सलमान खान की आवाज़ में फिल्म "नोटबुक" से 'मैं तारे' गाने का टीज़र, देखे विडियो

    ये खबर पहले ही सबको पता चल गयी थी कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी आगामी निर्मित फिल्म “नोटबुक” के एक गाने के लिए अपनी आवाज़ देंगे। आज उस गाने का टीज़र रिलीज़ किया गया है जिसका शीर्षक ‘मैं तारे’ है। इस 25 सेकंड के टीज़र में, सलमान काले रंग की जैकेट और जीन्स में नज़र आ रहे हैं।

    इस छोटे से क्लिप में सलमान जंगल में गाते दिखाई दे सकते हैं-‘दिल फिर भी चुपके से, ये पूछ रहा तुमसे, तुम मुझसे ए प्यार करोगी क्या।’ गाने को संगीत विशाल मिश्रा ने दिया है जिन्होंने पहले सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ के गाने ‘सेल्फिश’ को संगीत दिया था। जबकि गाने के बोल मशहूर गीतकार मनोज मुन्तशिर ने लिखे हैं।

    कथित तौर पर, ‘मैं तारे’ पहले पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम गाने वाले थे हालांकि पिछले महीने जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के मद्देनज़र, सभी पाकिस्तानी कलाकारों और अभिनेताओं पर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करने पर प्रतिबन्ध लगा दिया गया। इस कारण, फिल्म से आतिफ का गाना हटा दिया गया है।

    राष्ट्रिय पुरुस्कृत निर्देशक नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित “नोटबुक” से बॉलीवुड में दो अभिनेता डेब्यू कर रहे हैं- प्रनूतन बहल और ज़हीर इकबाल। ट्रेलर में दोनों को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, अब दर्शकों को फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि दोनों कितने बेहतर अभिनेता हैं।

    इस फिल्म में दो ऐसे व्यक्तियों की प्रेम-कहानी दिखाई गयी है जो ना कभी एक-दूसरे से मिले हैं और ना कभी बातें की है। मगर फिर भी दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। फिल्म इस साल 29 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है और बॉक्स ऑफिस पर विद्युत जामवाल की फिल्म ‘जंगली’ और हॉलीवुड फिल्म ‘होटल मुंबई’ से टकराने के लिए तैयार है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *