Thu. Feb 29th, 2024
    salman khan katrina tiger squel

    ‘टाइगर ज़िंदा है’ की दमदार सफलता के बाद, अली अब्बास ज़फ़र फिर से टाइगर सीरीज़ की तीसरी किस्त के साथ हमें प्रभावित करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने ‘टाइगर ज़िंदा है’ का तीसरा सीक्वल बनाने की अपनी योजनाओं के बारे में मीडिया से पुष्टि की है।

    उन्होंने कहा कि चूंकि वह हमेशा स्क्रिप्ट को पहले लॉक करते हैं और अब बस ‘भारत’ रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

    उन्होंने यहां तक कहा कि यशराज फिल्म्स और सलमान खान पहले से ही बोर्ड पर हैं और तीसरे सीक्वल को बनाने के लिए प्रक्रिया जारी है। उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि उन्हें इस सीक्वल को आगे ले जाने का मौका मिला है।kaitrina kaif bharat

    ऐसी अफवाहें थीं कि अली अब्बास ज़फ़र जनवरी में परियोजना की शुरुआत करेंगे लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई थी। वर्तमान में, सलमान ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके बाद ‘भारत’ के प्रमोशन में जुटेंगे।

    इसके अलावा सलमान खान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ भी साइन की है जिसमें उनके अपोजिट आलिया भट्ट होंगी। kaitrina kaif tiger

    हाल ही के एक मामले में, सुपरस्टार के नाम और उनके ब्रांड बीइंग ह्यूमन के नाम का लोगों से पैसा लेने के लिए दुरुपयोग किया गया था। यदि नवीनतम रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए, तो उत्तर प्रदेश के बिजनौर शहर में एक कार्यक्रम में भाग लेने के नाम पर सलमान के प्रशंसक से पैसे लिए गए हैं।

    अब, सोशल मीडिया पर सलमान खान ने एक अखबार में छपे नकली विज्ञापन की तस्वीर साझा की। अपने ट्वीट में सुपरस्टार ने इस तरह ‘किसी भी तरह’ घटना का हिस्सा होने से इनकार किया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, “न तो बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन और न ही मैं किसी भी तरह से इस आयोजन से जुड़ा हूं …”

    उनके ट्वीट के तुरंत बाद, सलमान के प्रशंसकों ने भी हवा को साफ करने के लिए स्टार को धन्यवाद दिया। एक नागरिक ने लिखा कि, “इसकी पुष्टि के लिए धन्यवाद भाई! कई आप के नाम पर धोखाधड़ी कर रहे हैं! नोट- अगर सलमान या बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन किसी भी कार्यक्रम में शामिल होता है तो सलमान सर उस बारे में ट्वीट करते हैं।”

    यह भी पढ़ें: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के बाद, शेखर सुमन निभाएंगे सआदत हसन मंटो की भूमिका

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *