Sun. Apr 21st, 2024
    salman khan name used for fake brand

    भारत में कई कार्यक्रम प्रसिद्ध हस्तियों के नाम पर बेचे जाते हैं। शाहरुख खान से लेकर सलमान खान और दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट तक, सेलेब्स देशभर में अलग-अलग फंक्शन अटेंड करने के लिए बुलाए जाते हैं।

    लेकिन इस तरह की स्थितियों में, सेलेब्स को धोखाधड़ी और नकली समाचारों के बारे में भी सचेत रहना पड़ता है। बिल्कुल सलमान खान की तरह।

    हाल ही के एक मामले में, सुपरस्टार के नाम और उनके ब्रांड बीइंग ह्यूमन के नाम का लोगों से पैसा लेने के लिए दुरुपयोग किया गया था। यदि नवीनतम रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए, तो उत्तर प्रदेश के बिजनौर शहर में एक कार्यक्रम में भाग लेने के नाम पर सलमान के प्रशंसक से पैसे लिए गए हैं।

    अब, सोशल मीडिया पर सलमान खान ने एक अखबार में छपे नकली विज्ञापन की तस्वीर साझा की। अपने ट्वीट में सुपरस्टार ने इस तरह ‘किसी भी तरह’ घटना का हिस्सा होने से इनकार किया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, “न तो बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन और न ही मैं किसी भी तरह से इस आयोजन से जुड़ा हूं …”

    उनके ट्वीट के तुरंत बाद, सलमान के प्रशंसकों ने भी हवा को साफ करने के लिए स्टार को धन्यवाद दिया। एक नागरिक ने लिखा कि, “इसकी पुष्टि के लिए धन्यवाद भाई! कई आप के नाम पर धोखाधड़ी कर रहे हैं! नोट- अगर सलमान या बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन किसी भी कार्यक्रम में शामिल होता है तो सलमान सर उस बारे में ट्वीट करते हैं।”

    https://twitter.com/Salman_for_life/status/1123956958996893700

    जबकि एक अन्य ने लिखा कि,“ इस मुद्दे के बारे में जवाब देने और स्पष्टीकरण देने के लिए धन्यवाद सर, मैं आयोजक के बारे में लगभग अवगत हूं कि यह निश्चित रूप से नकली होना चाहिए।”

    इस बीच, सलमान खान अली अब्बास ज़फर की ‘भारत’ की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, जिसमें कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, तब्बू, जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार द्वारा निर्मित, ‘भारत’ को 5 जून को रिलीज़ किया जाएगा।

    यह भी पढ़ें: कपूर परिवार ने आरके स्टूडियो को गोदरेज प्रॉपर्टीज में बेच दिया, जानिये पूरी खबर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *