Sun. Apr 21st, 2024
    सलमान खान और बॉबी देओल ने स्कूल के बच्चो के साथ की एक शोर्ट फिल्म की शूटिंग

    जबकि कई बॉलीवुड सितारें दान-पुन्य करने के मशहूर हैं, कुछ सितारें ऐसे भी होते हैं जो अपना कीमती से कुछ वक़्त निकालकर कई लोगो के चहरे पर मुस्कराहट ले आते हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान मानवीय कार्य के लिए जाने जाते हैं लेकिन इस बार बात कुछ अलग है।

    हाल ही में, सलमान और बॉबी देओल ने एक विशेष स्कूल के छात्रों के साथ एक विशेष प्रोजेक्ट के लिए सहयोग किया। दोनों सुपरस्टार जो आखिरी बार फिल्म ‘रेस 3’ में साथ नज़र आये थे, वे एक बहुत ही खास फिल्म के लिए फिर साथ आये हैं।

    gateways school

    bobby-salman

    स्कूल के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की गयी तस्वीरों में, हम सलमान और बॉबी को स्कूल के छात्रों के साथ मस्ती करते देख सकते हैं। जबकि सलमान और बॉबी बच्चो के साथ नाचते और गाते दिखाई दे रहे हैं, बच्चे भी दोनों की कंपनी का खूब लुत्फ़ उठा रहे हैं। अभिनेताओं ने बच्चो के साथ एक फिल्म की शूटिंग की थी और इस दौरान उनसे बातचीत करते भी नज़र आये थे।

    salman khan

    bobby deol

    तस्वीरो में, सलमान काले रंग की टी-शर्ट और जीन्स पहन रखी है जबकि बॉबी ने नारंगी रंग का जम्पसूट पहन रखा है। दोनों सुपरस्टार बच्चो के साथ अच्छा वक़्त बिताते दिखाई दिए थे और बच्चे भी उनके साथ बेहद खुश नज़र आ रहे थे।

    salman

    bobby

    फिल्मो की बात की जाये तो, बॉबी जल्द कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में दिखाई देंगे। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, राणा दग्गुबती और कृति खरबंदा भी लोगो को हंसाते नज़र आयेंगे। फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

    वही दूसरी तरफ, सलमान जल्द अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म ‘भारत’ में दिखाई देंगे। 5 जून को रिलीज़ होने वली फिल्म में कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और तब्बू भी नज़र आयेंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *