Wed. Feb 1st, 2023
    ब्रेकिंग न्यूज़: नहीं रुकेगा अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' और सलमान खान की 'इंशाल्लाह' के बीच क्लैश

    अगले साल बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ा युद्ध होने वाला है। बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सुपरस्टार अपनी सब्सी बड़ी फिल्में लेकर आ रहे हैं। जहाँ एक तरफ, रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित और अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ द्वारा अभिनीत फिल्म ‘सूर्यवंशी‘ है तो दूसरी तरफ, संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित और सलमान खान और आलिया भट्ट द्वारा अभिनीत फिल्म ‘इंशाल्लाह‘ है। दोनों फिल्मो का महासंग्राम ईद पर होगा।

    जबकि ऐसी खबरें थी कि सलमान ने अक्षय को फ़ोन कर ये सुनिश्चित करने की कोशिश की है कि क्लैश न हो, बॉलीवुड हंगामा ने बताया कि ये खबर गलत है। सूत्र ने बताया कि दोनों सुपरस्टार के बीच कुछ दिनों में कोई बातचीत नहीं हुई है। न ही सलमान ऐसे हैं कि वह किसी को कॉल कर अपनी रिलीज़ डेट बदल दे जबतक वह उनके करीबी दोस्त न हो या या कोई कैटरीना जैसा उनका प्यारा होगा जो उन्हें डेट बदलने के लिए अनुरोध करेंगी।

    katrina-kaif-in-sooryavanshi-1-1

    सूत्र के मुताबिक, “हर कोई जानता है कि ईद सलमान का पर्याय है। सलमान ने कहा है कि वह पहले ‘दबंग 3’ पर काम करना शुरू कर देंगे और फिर संजय की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, जो कि ईद पर रिलीज़ होगी, इसलिए उनके बारे में यह खबर कि वह अचानक क्लैश से पीछे हट रहे हैं, थोड़ी अजीब लग रही है और इन्सान सोच रहा है कि खबर कहा से आ रही है और क्यों? सलमान स्पष्ट हैं कि उनकी अगली दो बड़ी फ़िल्में ‘दबंग 3’ दिसंबर में क्रिसमस पर रिलीज़ होगी और ‘इंशाल्लाह’ ईद (2020) पर आएगी।”

    सलमान-आलिया

    अक्षय की ‘सूर्यवंशी’ एक पुलिस ड्रामा फिल्म है जिसमे 90 का दशक दिखाया जाएगा। फिल्म की कहानी में दिखाया जाएगा कि कैसे आधुनिक उपकरणों के बिना पुलिसवाले मामलो की जांच पड़ताल करते थे। कैट उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

    sooryavanshi-1

    जबकि सलमान की ‘इंशाल्लाह’ एक प्रेम-कहानी फिल्म होगी जिसमे उनकी प्रेमिका का किरदार आलिया निभा रही हैं। वास्तविक जीवन की तरह, फिल्म में भी दोनों के उम्र का अंतर दिखाया जाएगा। जहाँ सलमान 40 साल के एक व्यवसायी का किरदार निभाएंगे, आलिया 20 के आसपास उम्र की एक आकांशी अभिनेत्री की भूमिका में नज़र आएँगी।

    सलमान-आलिया

    केवल सलमान और अक्षय के बीच ही नहीं, बल्कि कैटरीना और सलमान के बीच भी क्लैश देखना मजेदार होगा।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *