Sat. Mar 2nd, 2024
    शाहरुख़ खान से प्यार करती हैं फातिमा सना शेख

    फातिमा सना शेख को अब कौन नहीं जानता। आमिर खान के साथ लगातार दो फिल्में करने के बाद वे काफी मशहूर हो गयी हैं। मगर आपको पता है कि उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू, ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ के आने से कई साल पहले ही कर लिया था। फातिमा एक बाल कलाकार थी। उन्होंने अपने बचपन में कई बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया हुआ है। चाहे वो कमल हसन के साथ ‘चाची 420’ हो या शाहरुख़ खान के साथ ‘वन 2 का 4’।

    बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए फातिमा ने बताया कि वे अक्सर किसी बड़े स्टार को देखकर इतनी उत्साहित नहीं होती हैं मगर जब बात किंग खान की आती है तो वो सुन्न हो जाती हैं। उनके मुताबिक, “मुझे ‘वन 2 का 4’ के सेट पर पहली बार पता चला था कि उनकी एक पत्नी हैं। मैं बहुत रोई थी। मेरा दिल टूट गया था और मैं यही सोच रही थी कि उनकी पत्नी कहाँ से आ गयी? आपके लिए, पहला प्यार पहला ही होता है। मुझे फर्क नहीं पड़ता ये जो कुछ भी हो। मुझे शाहरुख़ खान के साथ रोमांस करना है।”

    जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने शाहरुख़ से बाद में मुलाकात की, इसपर फातिमा ने कहा-“मैं जब भी उन्हें देखती हूँ तो मुझमे उन्हें ‘हेल्लो’ बोलने की भी हिम्मत नहीं होती। जब आप किसी के फैन होते हो और आप अपनी किताबों पर उनके पोस्टर्स चिपका कर ही बड़े हुए हो, तो जब भी वे सामने आते हैं तो आप डर जाओगे। ये बहुत अजीब बात है क्योंकि मैं ऐसी इन्सान नहीं हूँ जो किसी सुपरस्टार को देख कर उत्साहित हो जाऊ। मुझे बच्चन सर से प्यार है और वो लीजेंड हैं। आमिर खान के साथ भी यही है, मैं इतना उत्साहित नहीं होती। मगर शाहरुख़ के साथ, अलग ही जज़्बात हो जाते हैं।”

    फिल्मों की बात की जाये तो, फातिमा को आखिरी बात ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ में देखा गया था जो इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज़ हुई थी। उन्होंने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

    स्त्रोत: bollywood hungama

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *