Mon. Apr 22nd, 2024
    आमिर खान के साथ लिंक-अप पर फातिमा ने दिया जवाब

    जब आमिर खान ने फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान‘ की घोषणा की थी तब सबसे ज्यादा जिस चीज़ ने सुर्खियाँ बटोरी थी वो थी इस फिल्म की स्टार-कास्ट। अगर आप सोच रहे हैं कि अमिताभ बच्चन और आमिर खान को साथ देखने के लिए लोगों में उत्साह था तो हम आपको बता दे कि खबरें आमिर और अमिताभ को लेकर नहीं बल्कि आमिर और फातिमा सना शेख को लेकर बनी थी। ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल‘ देने के तुरंत बाद इस फिल्म में आमिर ने बाकी अभिनेत्रियों को छोड़ फातिमा को चुना था और इसलिए लोग ऐसी अफवाह उड़ाने लगे कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है।

    बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में जब फातिमा से इन अफवाहों के ऊपर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा-“ये काफी अजीब है। मेरी माँ अक्सर टीवी देखती रहती हैं और एक दिन उन्होंने मुझे कहा कि मेरी तस्वीर आई है। उस वक़्त मैंने उन्हें हैडलाइन पड़ने के लिए कह दिया था। मैं बहुत परेशान हो जाती थी और मुझे लगता था कि मुझे सफाई देने की जरुरत है।”

    “अगर कोई आप पर इलज़ाम लगाता है तो सबसे पहले आपके दिमाग में आता है कि आप उनसे ऐसा सोचने का कारण पूछे। अगर आप आक्रामक इन्सान हैं तो आप हमला कर देंगे। यदि आप विनम्र हैं तो भी आप उसपर बातचीत करेंगे।  मगर अब मुझे सफाई देने की जरुरत महसूस नहीं होती क्योंकि मुझे लगता है कि आप कुछ भी करो, लोग आपके बारे में बात करेंगे ही। लोगों का काम है बोलना वो बोलेंगे ही।”

    ‘दंगल’ में फातिमा ने पहलवान गीता कुमारी की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म ने अपने जीवनकाल में बॉक्स ऑफिस पर 387 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। दूसरी ओर, फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ बॉक्स ऑफिस पर लुढ़क गयी। इस फिल्म ने केवल 151 करोड़ रुपये तक की कमाई की है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *