Thu. Oct 6th, 2022
    ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान की नाकामयाबी से टूटा फातिमा सना शेख का दिल

    ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान” की नाकामयाबी से पूरी इंडस्ट्री हैरान है। फिल्म के मुख्य अभिनेता आमिर खान और कटरीना कैफ ने पहले ही ये बताया दिया है कि वे इस फिल्म के फ्लॉप होने से कितने परेशान हैं और अब फातिमा सना शेख ने भी ये बयां दिया है कि इस फिल्म की असफलता से उनका दिल टूट गया है। नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘सिलेक्शन डे’ के लांच के दौरान, उन्होंने बताया-“हाँ फिल्म नहीं चली। ये दिल तोड़ने वाला है। ये बहुत दुखदायक है क्योंकि हम सब ने एक अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश की थी मगर बदकिस्मती से वो चल नहीं पाई। दर्शकों को पसंद नहीं आई। तो मुझे इसके लिए बहुत बुरा लग रहा है।”

    फातिमा ने इस फिल्म में, राजकुमारी ज़ाफिरा का किरदार निभाया था जिसकी जान खुदाबक्श(अमिताभ बच्चन) बचाते हैं जब उनके परिवार की निर्मम हत्या कर दी जाती है। खुदाबक्श, ज़ाफिरा को एक ठग की तरफ बड़ा करते हैं जो अपने परिवार की मौत का बदला लेकर अपना राज्य फिर हासिल कर लेती है।

    इस फिल्म की असफलता के बाद, आमिर खान जिन्होंने इस फिल्म में एक चोर का किरदार निभाया था उन्होंने कहा-“इस फिल्म के फ्लॉप होने की पूरी ज़िम्मेदारी मैं लेता हूँ। शायद हमने ही कुछ गलत किया है। मैं उसकी पूरी ज़िम्मेदारी लेता हूँ। मगर आप इस बात का भरोसा कर सकते हैं कि हमने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की थी।”

    हाल ही में, कटरीना कैफ जिन्होंने इस फिल्म में सुरैया का किरदार निभाया था, उन्होंने बताया-“मैं जानती हूँ कि आमिर इस बारे में बात कर चुके हैं और इसने वास्तव में व्यक्तिगत रूप से गहरी चोट पहुँचाई है। मगर निराशा हमेशा अच्छी होती है क्योंकि ये तुम्हे फिर से थोड़ा जगा देती है।”

    “ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान” जो 300 करोड़ रूपये के बड़े बजट पर बनी थी, इसने बॉक्स ऑफिस पर मात्र 151 करोड़ ही कमाए। ये फिल्म अगले हफ्ते, अब चीन में भी रिलीज़ हो रही है जो फिल्म को आर्थिक रूप से मदद कर सकती है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.