लाल सिंह चड्ढा: आमिर खान ने दी शरमन जोशी को एक महत्वपूर्ण भूमिका ?

0
sharman joshi for lal singh chaddha
स्रोत: ट्विटर
bitcoin trading

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की असफलता के बाद, आमिर खान अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म के साथ कोई जोखिम लेने के मूड में नहीं हैं। अपने जन्मदिन पर उन्होंने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के रूप में हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ के रीमेक की घोषणा की और कहा कि यह 2020 में रिलीज होगी।

अफवाह यह है कि उन्होंने शरमन जोशी को फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए साइन।

आमिर ने पहले कहा था कि, “जब मैं एक फिल्म साइन करता हूं, तो मैं पहली बार कहानी या पटकथा देखता हूं … अभिनेता और तकनीशियन सभी फिल्म का हिस्सा हैं, लेकिन यह सब लेखक के साथ शुरू होता है। लेखक फिल्म बनाने का मूल और सबसे महत्वपूर्ण पहलू है।”sharman joshi 1

आमिर और शरमन पहले भी ‘3 इडियट्स’ में एक साथ काम कर चुके हैं और लोगों ने उनकी जोड़ी को बड़े पर्दे पर पसंद किया है और हम बस उम्मीद कर सकते हैं कि वे फिर से वही जादू रचें।

आमिर खान अपने महत्वाकांक्षी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए पूरी तरह तैयार हैं और पहले से ही इस प्रतिष्ठित भूमिका की तैयारी कर रहे हैं।

‘फॉरेस्ट गंप’ रीमेक में आमिर को टॉम हैंक्स द्वारा की गई क्लासिक भूमिका निभानी है। अभिनेता ने कल एक बुक लॉन्च में भाग लिया और वहां खुलासा किया कि वह इस भूमिका के लिए 20 किलोग्राम वजन कम कर रहे हैं।sharman joshi 2

उसी के लिए शाकाहारी भोजन का माध्यम चुना है। उन्होंने कहा कि अब तक 3 किलोग्राम वजन कम कर चुके हैं और पोषण विशेषज्ञ डॉ निखिल धुरंधर द्वारा बताई गई डाइट का विशेष रूप से पालन करेंगे।

उन्होंने कहा कि, ”मैं फिल्म में एक नौजवान का किरदार निभा रहा हूं, इसलिए मुझे 20 किलो वजन कम करने की जरूरत है। मैंने पहले ही डॉ धुरंधर के मार्गदर्शन में दो सप्ताह में साढ़े तीन किलो वजन कम कर लिया है।”

यह भी पढ़ें: करण जौहर के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप होगी ‘कलंक’ ?

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here