दा इंडियन वायर » मनोरंजन » क्या ‘दंगल’ के बाद, आमिर खान करेंगे नितेश तिवारी की फिल्म “छिछोरे” में कैमियो?
मनोरंजन

क्या ‘दंगल’ के बाद, आमिर खान करेंगे नितेश तिवारी की फिल्म “छिछोरे” में कैमियो?

क्या 'दंगल' के बाद, आमिर खान करेंगे नितेश तिवारी की फिल्म "छिछोरे" में कैमियो?

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म “छिछोरे” जिसका पहला लुक पिछले साल अक्टूबर में रिलीज़ हुआ था, वो एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दंगल फेम नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला के निर्माण में बन रही फिल्म को लेकर ऐसी खबरें हैं कि आमिर खान फिल्म में कैमियो करते नज़र आ सकते हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, आमिर फिल्म में एक स्पेशल अपीयरेंस के लिए आएंगे। प्रकाशन को सूत्र ने बताया-“आमिर और नितेश के बीच गहरा सम्बन्ध है और दोनों ‘दंगल’ के बाद किसी ख़ास प्रोजेक्ट के लिए फिर साथ काम करना चाहते थे। इसलिए जब नितेश ने कैमियो का विचार साझा किया तो आमिर को काफी पसंद आया और इस खास किरदार का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हो गए।”

सूत्र ने प्रकाशन को यह भी बताया कि “छिछोरे” की टीम वर्तमान में उन हिस्सों की शूटिंग कर रही है, जो उनके मध्यम आयु वर्ग के किरदारों को प्रदर्शित करते हैं और अगले 15 दिनों में शूटिंग पूरी होने की उम्मीद है।

दिलचस्प बात ये है कि, एक बार आमिर की फिल्म ‘पीके’ में भी सुशांत ने कैमियो किया था। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म में सुशांत एक पाकिस्तानी नागरिक सरफ़राज़ यूसुफ़ की भूमिका में नज़र आये थे। ये कॉमेडी-ड्रामा सबसे ज्यादा कमाने वाली भारतीय फिल्मो में से एक बन गयी थी।

“छिछोरे” में आमिर का किरदार क्या होगा, इस राज़ पर तो अभी भी पर्दा डला हुआ है मगर आमिर बड़े परदे पर एक कैमियो करते नज़र आएंगे, यही खबर फैंस का दिल खुश करने के लिए काफी है।

30 अगस्त को रिलीज़ होने वाली फिल्म में, सुशांत और श्रद्धा के अलावा वरुण शर्मा, नवीन पॉलीशेट्टी, ताहिर राज भसीन, सहर्ष शुक्ला और प्रतीक बब्बर भी अहम किरदार मैं नज़र आएंगे।

देखिये, फिल्म “छिछोरे” का पोस्टर:

हाल ही में, आमिर ने अपने जन्मदिन के अवसर पर, अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है। 1994 में आई अमेरिकी कॉमेडी-ड्रामा ‘फारेस्ट ग्रम्प’ के हिंदी संस्करण का नाम होगा ‘लाल सिंह चड्डा‘ जिसमे आमिर मुख्य किरदार निभाते दिखाई देंगे।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement