Sun. Feb 5th, 2023
    अक्षय कुमार 2.0 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

    रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म “रोबोट 2.0” के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। 10 दिन के बाद, शंकर निर्देशित इस फिल्म का पूरा कलेक्शन 154.75 करोड़ रूपये हुआ है।

    “रोबोट 2.0” में एमी जैक्सन भी मुख्य भूमिका में मौजूद हैं। इस फिल्म को केवल भारत में कामयाबी नहीं मिल रही बल्कि विश्वभर में भी इसकी काफी तारीफ हो रही है। जिसके कारण ये फिल्म काफी पैसा कमा रही है। विश्वभर में इसने अभी तक 500 करोड़ कमा लिए हैं।

    रजनीकांत की लोकप्रियता ने इस फिल्म को काफी ऊँचे मुकाम पर पहुँचा दिया है। इस फिल्म के टीज़र, ट्रेलर और गानो ने दर्शको का काफी ध्यान और तालियां बटोरी थी। ये फिल्म 500 करोड़ से भी ज्यादा के बड़े बजट पर बनी है तो ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या ये फिल्म उतना कमा पाएगी।

    रजनीकांत ने इस फिल्म में फिर चिट्टी और वसीगरन का किरदार निभाया है जो उन्होंने 2010 में आयी इस फिल्म के पहले भाग ‘रोबोट’ में निभाया था। उस फिल्म का निर्देशन भी शंकर ने ही किया था।

    व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श ने भी ट्विटर पर इस फिल्म की कामयाबी की जानकारी देते हुए कहा कि इस फिल्म ने दुसरे शनिवार को  56.41% का ग्रोथ किया है। इसने शुक्रवार को 5.85 करोड़ ही कमाए थे जिसके बाद शनिवार को 9.15 करोड़ कमा कर सबको बता दिया कि ये इतनी जल्दी सिनेमाघरों से वापस नहीं जाएगी। “रोबोट 2.0” के हिंदी वर्जन ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 154.75 करोड़ रूपये कमा लिए हैं।

    “रोबोट 2.0” के हिंदी वर्जन के सामने अभिषेक कपूर की ‘केदारनाथ’ भी सिनेमाघरों में लगी हुई है। सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान अभिनीत इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *