दा इंडियन वायर » मनोरंजन » “रॉ-रोमियो अकबर वॉल्टर” ट्रेलर: जॉन अब्राहम की फिल्म के माध्यम से देखिये उपमहाद्वीप की सबसे निर्णायक लड़ाई
मनोरंजन

“रॉ-रोमियो अकबर वॉल्टर” ट्रेलर: जॉन अब्राहम की फिल्म के माध्यम से देखिये उपमहाद्वीप की सबसे निर्णायक लड़ाई

"रॉ-रोमियो अकबर वॉल्टर" ट्रेलर: जॉन अब्राहम की फिल्म के माध्यम से देखिये उपमहाद्वीप की सबसे निर्णायक लड़ाई

आखिरकार जॉन अब्राहम की बहु-प्रतीक्षित फिल्म “रॉ-रोमियो अकबर वॉल्टर” का ट्रेलर आ ही गया। फिल्म के ट्रेलर को देखकर आपको पिछले साल आई मेघना गुलज़ार निर्देशित फिल्म ‘राज़ी’ की याद आ जाएगी जिसमे एक भारतीय जासूस पाकिस्तान जाती है। मगर इस ट्रेलर में काफी चीज़े अलग हैं।

ट्रेलर की शुरुआत में ही पता चल जाता है कि भारत, पाकिस्तान से युद्ध करने की कगार पर होता है। जॉन को अंडरकवर एजेंट बनाकर पड़ोसी मुल्क भेजा जाता है। ये एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें उपमहाद्वीप की सबसे निर्णायक लड़ाई दिखाई गयी है। इस युद्ध के साथ, दुनिया ने विश्व युद्ध 2 के बाद से एक राष्ट्र द्वारा अब तक का सबसे बड़ा सैन्य आत्मसमर्पण देखा। पाकिस्तान की सेना के लगभग एक तिहाई को बंदी बना लिया गया था। ट्रेलर आप यहाँ देख सकते हैं-

अगर किरदारों की बात की जाये तो, जॉन ने अनायास तरीके से इस किरदार को निभाया है। सर पर भारत माता की सेवा का जूनून मगर फिर भी दिल में अपनी अम्मी को लेकर फ़िक्र, इस ट्रेलर की सबसे प्यारी बात होती है। अभिनेत्री मौनी रॉय की झलक भी देखने को मिलती है जिसे देखकर लगता है कि वह फिल्म में जॉन की प्रेमिका के रूप में नज़र आएँगी। जैकी श्रॉफ भी अहम किरदार निभा रहे हैं जिसमे वह जॉन को आदेश देते दिख रहे हैं।

ट्रेलर शुरू से लेकर अंत तक काफी रोमांचक है जिसे देखकर फिल्म को लेकर आपमें दिलचस्पी बढ़ जाएगी। जैसे जैसे ऐसी फिल्में बनती जा रही है, दर्शकों को देश की छिपकर सेवा करने वालो के बारे में पता लग रहा है जो बेहद महत्वपूर्ण हैं।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए जॉन ने पहले खुलासा किया था कि फिल्म में वह 8 लुक्स में दिखाई देंगे और ये उनके करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार है। इस फिल्म में 26 साल से लेकर 85 साल तक के बूढ़े के किरदार में जॉन दिखाई देंगे।

रोबी ग्रेवाल ने फिल्म का निर्देशन किया है और जैकी श्रॉफ, मौनी रॉय, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर ने भी फ़िल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement