Wed. Dec 7th, 2022
    मणिकर्णिका स्क्रीनिंग, रामनाथ कोविंद

    राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने शुक्रवार को नई दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक विशेष स्क्रीनिंग में कंगना रानौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी देखी। फिल्म की पूरी टीम को बाद में राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित किया गया।

    राष्ट्रपति कोविंद के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने स्क्रीनिंग से कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “राष्ट्रपति कोविंद ने राष्ट्रपति भवन के सांस्कृतिक केंद्र में झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की एक विशेष स्क्रीनिंग देखी; फिल्म के कलाकारों और निर्माताओं का स्वागत किया।”

    कंगना रेशम साड़ी में शानदार लग रही थीं। सीबीएफसी अध्यक्ष प्रसून जोशी ने भी स्क्रीनिंग में भाग लिया, जिन्होंने मणिकर्णिका लिखी भी है। कंगना फिल्म में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं और उन्होंने कृष के साथ इसे निर्देशित भी किया है।

    स्क्रीनिंग की तस्वीरें उनकी टीम ने भी साझा की है और लिखा है कि, “महारानी और भारत के माननीय राष्ट्रपति, प्रतिष्ठित नेताओं के साथ, और गणमान्य व्यक्ति ने राष्ट्रपति भवन में मणिकर्णिका की ऐतिहासिक स्क्रीनिंग में भाग लिया है। हिंदी फिल्म उद्योग के लिए एक ऐतिहासिक क्षण।”

    https://www.instagram.com/p/Bsx_vL4nxR1/

    फिल्म हाल ही में करणी सेना के विरोध के कारण चर्चा में थी क्योंकि उन्हें फिल्म के कुछ दृश्यों पर आपत्ति है। हालांकि, संगठन ने अब कहा है कि वह फिल्म का विरोध नहीं कर रहा है।

    मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी में अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, मिष्टी और डैनी डेन्जोंगपा ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं। यह 25 जनवरी को रिलीज होगी।

    यह भी पढ़ें: व्हाई चीट इंडिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: फ़िल्म ने पहले दिन कमाए केवल 1.71 करोड़ रूपये

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *