Wed. Apr 24th, 2024
    फिल्म सिम्बा के लिए रणवीर सिंह ने टाला हनीमून

    बॉलीवुड की सबसे मशहूर और सबसे खूबसूरत जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने पिछले महीने ही इटली के लेक कोमो में 15 नवम्बर वाले दिन शादी की थी। और अपनी शादी और रिसेप्शन से फ्री होकर दोनों तुरंत अपने अपने कामों पर लग गए। खबरों के अनुसार, रणवीर सिंह ने अपनी आगामी फिल्म “सिम्बा” के प्रचार के लिए अपना हनीमून टाल दिया है।

    दरअसल उनकी फिल्म अगले हफ्ते शुक्रवार यानी 28 दिसंबर वाले दिन बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो रही है। फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने बताया कि उन्होंने रणवीर पर किसी भी किस्म का दबाव नहीं डाला है। और उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म के प्रचार के लिए उन्होंने कोई भी तारिख बुक नहीं की थी, ये रणवीर का ही फैसला था कि वे हनीमून पर निकलने से पहले अपना सारा काम निबटा कर जाए।

    इस फिल्म में, रणवीर के साथ साथ सारा अली खान ने भी मुख्य भूमिका निभाई है। इसका ट्रेलर लांच हो चुका है जिसे मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। लोगों ने तो इस फिल्म के ट्रेलर की तुलना अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम’ से कर डाली थी। सूत्रों के अनुसार, अजय को इतनी तवज्जों मिलने के कारण, रणवीर काफी निराश हो गए थे। उनकी निराशा इस हद तक थी कि जब अजय फिल्म के सेट पर पहुँचे तो रणवीर ने उनसे अच्छे से बात नहीं की थी। उनका ये रवैया देखकर फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी भी रणवीर से खफ़ा हो गए थे।

    मगर इस फिल्म के गानों को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। खासकर कि इसका गाना ‘आँख मारे’ अभी से ही चार्टबस्टर बन चुका हूँ। ये गाना 90 दशक के हिट गाने का रीमेक है।

    वही दूसरी और, दीपिका फिल्म ‘छपाक’ में व्यस्त है। मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बन रही ये फिल्म, तेजाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िन्दगी पर आधारित होगी। इस फिल्म में दीपिका के विपरीत विक्रांत मस्से मुख्य भूमिका निभाते नज़र आएंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *