Tue. Mar 5th, 2024
    रणवीर सिंह ने दीपिका को पहले से ही अपनी पत्नी बनाने के बारे में सोच रखा था

    अभी कुछ दिनों पहले, ‘स्टार स्क्रीन अवार्ड्स 2018‘ में रणवीर सिंह को फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का सम्मान मिला था। जब वे अवार्ड लेने स्टेज पर गए तो उनकी स्पीच सुनकर उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की आंखें नम हो गयी। उन्होंने दीपिका का धन्यवाद करते हुए कहा था कि उन्होंने हमेशा जमीन से जुड़े रहने की सलाह दी है और हर कदम पर उनका साथ दिया है।

    और अब ग्रुप इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने बताया कि उन्होंने हमेशा दीपिका को अपनी पत्नी के तौर पर देखा है। उनके मुताबिक, “मैंने हमेशा ये सोचा था कि एक दिन मेरी पत्नी मेरे बराबर में बैठी होगी और उस सोच में हमेशा दीपिका ही थी। वो मेरे साथ बैठी होंगी और मेरा नाम सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के सम्मान के लिए आएगा और मैं फिर मुड़ कर उन्हें एक किस दूँगा और उस रात ऐसा ही सब हुआ था। उन्होंने मेरा नाम पुकारा, मैंने दीपिका को किस दिया और अवार्ड लेने चला गया।”

    जिन लोगों को नहीं पता, रणवीर सिंह की स्पीच किसी परियों की कहानी से कम नहीं थी। अपनी फिल्म ‘पद्मावत’ का तर्क देते हुए उन्होंने कहा था-“फ़िल्म में मुझे रानी नहीं मिली पर असल जीवन में मुझे मेरी रानी मिल गई है। मैं तुमसे प्यार करता हूँ। पिछले 6 सालों में मैंने जो कुछ भी हासिल किया है इसलिए क्योंकि आपने मुझे ज़मीन से जुड़े रहने में मदद की। और काम पर केन्द्रित रखा। हर चीज़ के लिए धन्यवाद। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/BrdUp9sgYZD/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्मों की बात की जाये तो रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिम्बा‘ जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में उनके विपरीत सारा अली खान ने काम किया है। ये फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी। वही दूसरी तरफ, दीपिका मेघना गुलज़ार की एक फिल्म पर काम कर रही हैं जो तेज़ाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िन्दगी पर आधारित होगी। इसमें उनके साथ राजकुमार राव भी मुख्य किरदार निभाएँगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *