ब्रेकिंग न्यूज़: मायावती की बायोपिक नहीं कर रही हैं विद्या बालन

mayavati biopic, vidya balan
स्रोत: ट्विटर

साल दर साल बॉलीवुड में बायोपिक्स की संख्या बढ़ती जा रही है। बहुत समय से हमें राजनीतिक नेताओं के जीवन पर कई फिल्में देखने के लिए मिल रही हैं और अब इसमें एक और कड़ी जुड़ने जा रही है।

रिपोर्ट्स बताते हैं कि बहुजन समाजवादी पार्टी प्रमुख मायावती पर एक बायोपिक का काम चल रहा है और अटकलें तेजी से बढ़ रही हैं कि विद्या बालन इसमें मुख्य भूमिका निभाएंगी।

हालाँकि, यह सच्चाई से बहुत दूर है। स्पॉटबॉय ई की एक रिपोर्ट के अनुसार विद्या की लिस्ट में मायावती की बायोपिक र नहीं है।

उन्हें जयललिता की बायोपिक के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन चूंकि वह बहुत जल्द इंदिरा गांधी वेब सीरीज़ कर रही हैं, इसलिए उन्होंने जयललिता की फिल्म में भी काम नहीं किया, जो अब कंगना रनौत को दे दी गई है।

लेकिन खबर यह है कि मायावती की बायोपिक उनकी टू-डू लिस्ट में नहीं है।

इस बीच, विद्या अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म ‘पिंक’ की रीमेक, अजीत कुमार की फिल्म ‘निरकोंडा परवाई’ से अपना तमिल डेब्यू करेंगी।

अभिनेत्री को एच विनोथ द्वारा निर्देशित फिल्म में अजीत कुमार के अपोजिट देखा जाएगा। निर्माता बोनी कपूर ने एक बयान में कहा है कि, “विद्या बालन को तमिल दर्शकों से मिलाने के लिए खुश हूँ। उन्हें अजीत के साथ जोड़ा जाएगा और उनकी भूमिका बहुत खास है। श्रद्धा श्रीनाथ को भी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया है। रंगराज पांडे भी बहुत महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं।”

वह जगन शक्ति के ‘मिशन मंगल’ नामक प्रोजेक्ट में भी दिखाई देंगी जिसमें अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और नित्या मेनन शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: दिलजीत दोसांझ बने मैडम तुसाद में अपनी मोम की आकृति का अनावरण करने वाले पहले पगड़ीधारी सिख

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here