Wed. May 29th, 2024
    mayavati biopic, vidya balan

    साल दर साल बॉलीवुड में बायोपिक्स की संख्या बढ़ती जा रही है। बहुत समय से हमें राजनीतिक नेताओं के जीवन पर कई फिल्में देखने के लिए मिल रही हैं और अब इसमें एक और कड़ी जुड़ने जा रही है।

    रिपोर्ट्स बताते हैं कि बहुजन समाजवादी पार्टी प्रमुख मायावती पर एक बायोपिक का काम चल रहा है और अटकलें तेजी से बढ़ रही हैं कि विद्या बालन इसमें मुख्य भूमिका निभाएंगी।

    हालाँकि, यह सच्चाई से बहुत दूर है। स्पॉटबॉय ई की एक रिपोर्ट के अनुसार विद्या की लिस्ट में मायावती की बायोपिक र नहीं है।

    उन्हें जयललिता की बायोपिक के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन चूंकि वह बहुत जल्द इंदिरा गांधी वेब सीरीज़ कर रही हैं, इसलिए उन्होंने जयललिता की फिल्म में भी काम नहीं किया, जो अब कंगना रनौत को दे दी गई है।

    https://www.instagram.com/p/Bu_w13BnbpB/

    लेकिन खबर यह है कि मायावती की बायोपिक उनकी टू-डू लिस्ट में नहीं है।

    इस बीच, विद्या अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म ‘पिंक’ की रीमेक, अजीत कुमार की फिल्म ‘निरकोंडा परवाई’ से अपना तमिल डेब्यू करेंगी।

    अभिनेत्री को एच विनोथ द्वारा निर्देशित फिल्म में अजीत कुमार के अपोजिट देखा जाएगा। निर्माता बोनी कपूर ने एक बयान में कहा है कि, “विद्या बालन को तमिल दर्शकों से मिलाने के लिए खुश हूँ। उन्हें अजीत के साथ जोड़ा जाएगा और उनकी भूमिका बहुत खास है। श्रद्धा श्रीनाथ को भी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया है। रंगराज पांडे भी बहुत महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं।”

    वह जगन शक्ति के ‘मिशन मंगल’ नामक प्रोजेक्ट में भी दिखाई देंगी जिसमें अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और नित्या मेनन शामिल हैं।

    यह भी पढ़ें: दिलजीत दोसांझ बने मैडम तुसाद में अपनी मोम की आकृति का अनावरण करने वाले पहले पगड़ीधारी सिख

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *