दा इंडियन वायर » मनोरंजन » एक बार फिर कंगना रनौत ने किया रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर हमला, देखे विडियो
मनोरंजन

एक बार फिर कंगना रनौत ने किया रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर हमला, देखे विडियो

एक बार फिर कंगना रनौत ने किया रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर हमला, देखे विडियो

कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत ने एक बार फिर इंडस्ट्री के लोगों की टांग खींची है और इस बार उनका निशाना बने हैं बॉलीवुड जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जिनके ऊपर पहले भी कंगना टिपण्णी कर चुकी हैं। उन्होंने आलिया के ऊपर उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का समर्थन ना करने और रणबीर के ऊपर राजनीती पर चर्चा ना करने के कारण लताड़ लगाई थी। और फिर से अभिनेत्री ने दोनों को जमकर सुनाया है।

मिड-डे को दिए इंटरव्यू में, कंगना ने रणबीर और आलिया के बीच उम्र के फासले पर चुटकी ली और कहा कि लोग उन्हें युवा पीढ़ी कहते हैं।

उनके मुताबिक, “मैं तभी ऐसा करती हूँ जब मेरे साथ गलत तरीके से व्यवहार किया जाये। और उन्हें युवा बोलना क्या चीज़ है…रणबीर कपूर 37 साल के हैं, युवा पीढ़ी और आलिया भट्ट अभी 27 की हुई हैं, मेरी माँ के 27 की उम्र में तीन बच्चे थे। ये बिलकुल अनुचित है। बच्चे हैं कि गूंगे है कि क्या है।”

इतना ही नहीं, कंगना ने ये भी कहा कि जब सेक्स जीवन के ऊपर चर्चा करने की बारी आती है तो ये लोग ठीक रहते हैं मगर जब बात देश की आती है तो उन्हें इस पर बात करने से आरक्षण है। उन्होंने कहा-“अगर हम आपके सेक्स जीवन के ऊपर सवाल कर रहे हैं तो उसपर आप चर्चा करने के लिए ठीक हैं,  इंस्टाग्राम पर तस्वीर डाल रहे हैं, किस के साथ कर रहे हैं, किस के साथ नहीं कर रहे, वो ठीक है मगर देश के बारे में, ये मेरी व्यक्तिगत पसंद है।”

काम की बात की जाये तो, कंगना को आखिरी बार हिट फिल्म ‘मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ में देखा गया था। इसके बाद, वह अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ‘पंगा’ में जस्सी गिल के साथ दिखाई देंगी। फिर उन्होंने राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग भी की है।

उन्होंने अपने जन्मदिन पर, पूर्व अभिनेत्री और तमिल नाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक करने की पुष्टि भी की है। फिल्म का नाम हिंदी में ‘जया’ और तमिल में ‘थलाईवी’ होगा। ए.एल विजय द्वारा निर्देशित फिल्म के लिए कंगना तमिल भी सीखेंगी।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!