Wed. Oct 5th, 2022
    narkonda paarvai, pink remake thala ajeet

    इस सप्ताह का सोमवार थाला अजीत के फैंस के लिए सरप्राइज लेकर आया है। क्योंकि उनकी अगली फिल्म जो बॉलीवुड की फिल्म ‘पिंक’ का रीमेक है, का पहला लुक जारी किया गया है।

    निर्माताओं ने इसके साथ ही फिल्म के शीर्षक का भी खुलासा कर दिया है। एच विनोद द्वारा निर्देशित फिल्म का शीर्षक ‘नरकोंदा पारवाई‘ रखा गया है। यह ब्लॉक बस्टर ‘विस्वासम’ के बाद थाला की अगली फिल्म है जो 10 जनवरी को पोंगल पर सिनेमाघरों में आई थी।

    ‘नरकोंदा पारवाई’ 2016 की हिंदी कोर्टरूम ड्रामा फिल्म ‘पिंक’ की रीमेक है जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने अभिनय किया था। तमिल फिल्म के पोस्टर में अजीत एक वकील की वेशभूषा में देखे जा सकते हैं जिससे यह बात पता चलती है कि वह फिल्म में अमिताभ बच्चन की जगह होंगे।

    फिल्म बोनी कपूर के द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है तथा इसका संगीत युवान शंकर राजा के द्वारा दिया जाएगा। यह 1 मई 2019 को सिनेमाघरों में आने वाली है।

    फिल्म में विद्या बालन भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। तमिल फिल्म का पोस्टर बॉलीवुड वाली ‘पिंक’ से मिलता जुलता है। narkonda parvaai, pink remake

    विद्या बालन को अजीत के साथ जोड़ा जाएगा, जबकि श्रद्धा श्रीनाथ को तापसी द्वारा निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका के लिए रखा गया है। फ़िल्म में रंगराज पांडे भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

    जबकि अभिराम वेंकटचलम और एंड्रिया तारियनग (जो पिंक का हिस्सा थे) इस फ़िल्म में भी अन्य दो केंद्रीय किरदार निभाएंगे। निर्देशक अवधिक रविचंद्रन, असविन राव, अर्जुन चिदंबरम, सुजीत शंकर अन्य कलाकार हैं जो फ़िल्म निर्माण का हिस्सा हैं।

    फिल्म का नाम पहले ‘एके 59’ रखा गया था बाद में जिसे बदल कर ‘नरकोंदा पारवाई’ कर दिया गया है।

    यह भी पढ़ें: जारी किये गए रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के फर्स्ट लुक पोस्टर्स

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.